मुंबई. Sanam Saeed पाकिस्तानी सीरियल ज़िन्दगी गुलज़ार है की एक्ट्रेस सनम सईद ने वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान बनाई है और अब उनका कहना है की वह भारतीय फिल्मो में काम करना चाहती हैं।

आमिर खान के साथ करना चाहती है बॉलीवुड में डेब्यू

सनम ने नए आने वाले शो “कातिल हसीनों के नाम” की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक्ट्रेस सनम बोलीं की वह भारतीय फिल्मो में काम करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। वह टेलीविजन में नहीं बल्कि बॉलवुड में काम करना चाहती है क्यूंकि उन्हें सीमा के उस तरफ टीवी पसंद है। सनम ने आगे कहा की वह बॉलीवुड में कई तरीके की फिल्मे करना चाहती हैं लेकिन वह अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं।

हिन्दू-पाकिस्तानी व्यावहारिक रूप से भाई-बहन जैसे हैं

भारत में ओटीटी प्लेटफार्म पर पाकिस्तानी सीरियल खूब पसंद किये जाते हैं। इस पर उन्होंने बात करते हुए कहा “हम जानते हैं भारत कैसा है, हमने भी उनकी फिल्में देखीं हैं” लेकिन उन्हें नहीं मालुम था की हम कैसे दिखते हैं और अपना जीवन कैसे जीते हैं। इसलिए यह उनकी आंखें खोलने जैसा है। हम एक जैसे दिखते हैं, वही खाना खाते हैं, व्यावहारिक रूप से हम भाई-बहन जैसे हैं।

वास्तविक में मैं साधारण लड़की हूँ: सनम सईद

आगे अपनी बात रखते हुए सनम ने कहा की ‘ओटीटी प्लेटफार्म ने हमे यह आज़ादी दी है जिससे हम उसके माध्यम से भारतीय दर्शकों तक पहुँच सकते हैं और इसकी प्रतिक्रिया ज़बरदस्त रही है।’ अपने आगामी सीरियल के बारे में बात करते हुए सनम ने कहा की “कातिल हसीनों के नाम” में उनका किरदार बहुत अलग है। असल जीवन में मैं जल्दी क्रोधित नहीं होती हूँ लेकिन जब मुझे कोई ऐसा किरदार निभाना होता है तो हमे उन भावनाओं को लाना ज़रूरी होता है। मैं वास्तविक में बहुत साधारण लड़की हूँ।

यह भी पढ़ें:

झीलों के शहर से Sara Ali Khan ने चुलबुले अंदाज के साथ शेयर किया मस्ती भरा वीडियो

फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज, हुई ट्रोल 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर