मुंबई. Mouni Roy बॉलीवुड की एक्ट्रेस मौनी रॉय केवल अपनी एक्टिंग की नहीं बल्कि अपनी बोल्ड चॉइस ऑफ़ आउटफिट को लेकर भी काफी चर्चे में रहती हैं। रिवीलिंग आउटफिट अभिनेत्रियों को सुर्खियां बटोरने में तो मदद करती ही है लेकिन साथ ही ऐसे कपड़ो की वजह से उन्हें कभी-कभी ऊप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ता है। बड़ी से बड़ी अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और मौनी रॉय भी इस से बची नहीं हैं।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अभिनेत्री मौन रॉय

हाल ही में अभिनेत्री मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमे मौनी रॉय ने एक बैकलेस ड्रेस पहनी थी और पपराजी से बचने के लिए वह दौड़ती हुई अपनी गाडी में बैठने जा रही थीं तभी उनकी ड्रेस खिसक गयी और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं। जब मौनी रॉय ने भागना शुरू किया तब ही फोटोग्राफर भी उनके पीछे भागे और गाडी में बैठते समय उनकी ड्रेस का ऊप्स मोमेंट कैमरा में कैद हो गया।

बैकलेस ड्रेस में खूबसूरत दिखीं मौनी

मौनी रॉय इस बैकलेस मैक्सी ड्रेस में अपने फैंस से मिली थी और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आयी थीं जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालाँकि जब मौनी रॉय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तब लोगों ने इस वीडियो को खूब जमकर शेयर किया और यह वीडियो वायरल हो गया। इस तरह की घटना की शिकार मौनी रॉय पहली बार नहीं हुई हैं। पहले भी एक्ट्रेस मौनी रॉय ऐसे मोमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं।

2004 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

मौनी रॉय ने काफी लम्बे समय तक टीवी सीरिअलस में काम किया है लेकिन अब मौनी रॉय केवल सिल्वर स्क्रीन के प्रोजेक्ट्स पर ही काम कर रही है। रन फिल्म के साथ मौनी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2004 में किया था और उसके बाद से मौनी अभी तक ‘तुम-बिन 2’, ‘गोल्ड’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी फिल्मो में नज़र आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:

Pooja Banerjee ने फैंस को फोटोशूट के दौरान बिहाइंड द सीन मूमेंट दिखाए ,ऐसे ड्रेस उठाते हैं क्रू मेंबर्स

अहान शेट्टी स्टारर Tadap का एक्शन से भरपूर Trailer रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर