मुंबई. Priyanka Chopra बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद ही अपनी मेहनत से अपना नाम कमाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सेल्फ-मेड वुमन का एक बहुत बड़ा उदहारण हैं। प्रियंका को उनके परिवार और फैंस से उन्हें सपोर्ट तो हमेशा से ही है लेकिन उन्हें पीछे खींचने वाले लोगों की भी कमी नहीं है और उन्हें नीचा महसूस करवाने में एक मशहूर निर्देशक का भी नाम शामिल है।

आशुतोष ने प्रियंका के बारे में कही चौंका देने वाली बात

साल 2009 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को उनकी फिल्म ‘फैशन’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। जब प्रियंका स्टेज से अपना अवार्ड वापस ले कर अपनी सीट पर वापस आई तो उसके बाद आशुतोष गोवारिकर को बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड लेने के लिए बुलाया गाय। उन्होंने अवार्ड लेने के बाद प्रियंका के बारे में ऐसी बात कही कि आप भी हैरान रह जायेंगे।

प्रियंका को किया ऐश्वयरा से कम्पेयर

अवार्ड लेने के लिए स्टेज पर चढ़ने के बाद आशुतोष गोवारिकर ने पहले तो प्रियंका चोपड़ा को कहा ‘आई लव यू प्रियंका… लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा की तुम्हे अवार्ड मिल कैसे गया जबकि ऐश्वर्या राय भी अपनी फिल्म ‘जोधा अकबर’ के लिए नॉमिनेटेड थीं’ आशुतोष ने आगे ऐश्वर्या और प्रियंका को कम्पेयर करते हुए कहा ‘शायद यह इसलिए है क्यूंकि तुम हार्ड-वर्किंग हो और ऐश्वर्या काफी नेचुरल हैं’ आगे उन्होंने यह भी कहा की ‘जाया भी यही बात कह रही थीं।

बातें सुन दुखी हुई प्रियंका

हालाँकि प्रियंका ने अवार्ड फंक्शन के समय पर इस बात को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था लेकिन उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों से इस बारे में बात की थी। खबरें थीं की आशुतोष की इस बात को सुन कर प्रियंका काफी हर्ट हो गयी थीं लेकिन समय बीतने के साथ-साथ आशुतोष-प्रियंका के बीच के गिले-शिकवे भी दूर हो गए।

प्रियंका ने फिल्म से की थी वापसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘लगान’, ‘स्वदेस’, ‘जोधा-अकबर’ जैसी अलग फिल्मे बनाने के लिए मशहूर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस के द्वारा एक मराठी फिल्म वेंटीलेटर’ में बतौर एक्टर वापसी कि थी और लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद भी आयी।

यह भी पढ़ें:

Big Boss में जाते ही Rashami Desai की प्रेम कहानी हुई शुरू,फैंस ने सोशल मीडिया पर चलाया उमरश का हैशटैग

Yami Gautam Birthday फेयर एंड लवली के विज्ञापन से मिली थी पहचान