मुंबई. Vicky Kaushal and Katrina Kaif  बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स और रूमर्ड कपल्स विक्की कौशल और कटरीना कैफ काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। विक्की-कटरीना की शादी को ले कर कई तरीके की खबरें सामने आ रही हैं लेकिन अभी तक विक्की और कटरीना ने खुद इन ख़बरों के बारे में कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दी है।

विक्की की कातिलाना मुस्कान

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को ले कर फैंस बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और कपल के मुँह से एक कन्फर्मेशन मिलने के लिए आतुर हैं। इसी के चलते विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक टेंट जैसी जगह पर नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में विक्की अपनी कातिलाना स्माइल दे रहे है और कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘दुनिया में सबसे पसंदीदा जगह’ इस तस्वीर को देख कर लोग उनसे उनकी शादी के बारे में कई सवाल कर रहे हैं।

कमैंट्स में शादी की कन्फर्मेशन को आतुर है फैंस

विक्की कौशल की इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के कुछ ही समय में 8 लाख से भी ज़्यादा लाइक्स और 2 हज़ार से भी ज़्यादा कमैंट्स आ चुके हैं। कमैंट्स में विक्की और कटरीना के फैंस उनसे उनकी शादी को लेकर कई सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘अब तो सच बता दो विक्की बाबू’, वही दूसरे यूजर ने लिखा है ‘शादी को इतना सीक्रेट नहीं रखते हैं’ एक यूजर ने उनसे बड़े ही प्यार से कमेंट में बोला है ‘शादी कन्फर्म कर दो न सर प्लीज’

हिन्दू रीति-रिवाज से करेंगे विक्की-कटरीना शादी

विक्की-कटरीना की शादी की नई तारिख सामने आयी है। बताया जा रहा है की विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसोर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में एक दूसरे के साथ सात फेरे ले कर शादी के बंधन में बंधेंगे। मालूम चला है कि विक्की-कटरीना की शादी हिन्दू रीति-रिवाज़ से होगी। 7 दिसंबर को मेहंदी और 8 दिसंबर को संगीत का कार्यक्रम होगा और शादी की तैयारियां ज़ोरो-शोरों से चल रही है।

यह भी पढ़ें:

Monalisa ने ब्लू बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, फोटोज देख मंत्रमुग्ध हुए फैंस, बोले-‘टोटल किलर…’

Amitabh Bachchan Song ‘Pag Ghungroo Baandh’ के भोजपुरी वर्जन को मिल चुके हैं 2 करोड़ के करीब व्यूज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर