महाराष्ट्र. Aarya 2 Teaser बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन काफी चुनिंदा प्रोजेक्ट्स पर काम करती है और वह अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सेलेक्टिव है। काफी समय तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहने के बावजूद वह कम और बेहतर काम करने में विश्वास रखती है और उसी हिसाब से उन्होंने अपने करियर का ग्राफ तय किया है। सुष्मिता सेन जब भी पर्दे पर आती हैं अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं, चाहें वो बड़े परदे पर हों या डिजिटल पर। लॉकडाउन के दौरान रिलीज़ हुई वेब सीरीज आर्या में सुष्मिता ने अपनी इमेज के विपरीत बेहद ही स्ट्रांग किरदार निभाया जो दर्शको को खूब पसंद आया था।

इंतज़ार हुआ ख़त्म
सीरीज के पहले सीजन का अंत के बाद फैंस बड़ी ही बेसब्री से सीजन २ के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। सुष्मिता और आर्या के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी यह है की आर्या 2 में सुष्मिता सेन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। आर्या 2 में सुष्मिता सेन को काफी दमदार और खतरनाक लुक में नज़र आ रही है जिसमे उनका चेहरा लाल रंग के गुलाल से रंगा हुआ है और सुष्मिता के चेहरे पर तेवर साफ़ तौर पर ज़ाहिर हो रहे है और वह गुस्से में कैमरा की ओर बढ़ती नज़र आ रही है।

शेरनी जैसे खतरनाक लुक में दिखेंगी सुष्मिता
सुष्मिता सेन ने ट्विटर पर खुद ही अपना फर्स्ट लुक शेयर किया और उसका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा “फर्स्ट लुक-शेरनी इज बैक”सुष्मिता का यह फर्स्ट लुक चंद मिनट में ही वायरल हो गया और काफी शेयर भी किया जा चुका है। फर्स्ट लुक देखने के बाद आर्या और सुष्मिता सेन के फैंस और भी ज़्यादा उत्सुक है क्यूंकि उनके के लिए भी ये लुक आश्चर्य से भरा है। फैंस इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में ज़ाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

बताया जा रहा है आर्या के सीजन 2 की कहानी में आर्या अपने पति की मौत का बदला लेने वापस लौटेंगी। सिरीज के पहले सीजन की सफलता के चलते फैंस काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें:

T20 WC: भारत के लिए शुभ संकेत, अफगानिस्तान ने जीता टॉस, न्यूजलैंड करेगा बालिंग

children of 2 years to 17 years will be given the vaccine from January:  2 साल से 17 के बच्चों को जनवरी से लगाई जाएगी वैक्सीन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर