बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. छोटे पर्दे के बड़े सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान इन दिनों सफलता के रथ पर सवार हैं. एक तरफ वह एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2 की वजह से वह छाई हुई हैं तो अब उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में डेब्यू किया है. कांस के रेड कार्पेट पर आज सवेरे हिना खान का ट्रांसपेरेंट गाउन में बेहद सेक्सी अवतार दर्शकों को देखने को मिला. यहां उन्होंने जमकर मीडिया को पोज दिए. कांस से हिना खान की ढेरों हॉट और सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

हिना खान ने लाइट कलर का शाइनिंग डीप नेक गाउन पहना. जिस पर उन्होंने शानदार हेयर स्टाइल करवाया. उनकी इस सेक्सी ड्रेस को इंटरनेशनल डिजाइनर Ziad Nakad ने डिजाइन किया. जो कि जबरदस्त कलेक्शन में से एक था. उन्होंने खूबसूरत आई मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक लगाई थी और बाल बांध रखे थे. हिना खान ने एक्सेसरीज के तौर पर केवल इयरिंग पहने हुए थे. ये स्टाइलिश इयरिंग Azotiique by Varun Raheja के कलेक्शन के थे.

72वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान पहली इंडियन टीवी एक्ट्रेस है जो इस रेड कार्पेट पर उतरीं. 25 मई तक चलने वाले इस फेस्टिवल में पहले ही दिन हिना खान ने अपना जलवा बिखेरा. हर जगह उनकी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो छाई रही.

बता दें कि हिना खान की डेब्‍यू फिल्‍म ‘लाइंस’ का फर्स्‍ट लुक जल्द ही रिलीज होने वाला है जिसका डायरेक्‍शन हुसैन खान ने किया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा कह दिया है.

गौरतलब है कि कान में हिना अपनी शॉर्ट फिल्म ”लाइन्स” की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची है. लाइन्स फिल्म में हिना खान एक दमदार महिला का किरदार निभा रही हैं जो कि खुद पर निर्भर होने वाली महिला है. यह उनके करियर की पहली फिल्म है.

Cannes Film Festival 2019 Deepika Padukone Photo: कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में दीपिका पादुकोण का दिखेगा सेक्सी अवतार, देखिए फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App