मुंबई. मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया मे नहीं है, सिद्धार्थ का इस दुनिया से चले जाना किसी बुरे सपने से कम नहीं है. अभिनेता के जाने के बाद उनके चाहने वाले और उनके दोस्त अभिनेता के साथ की अपनी यादें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री हिना खान ने सिद्धार्थ के साथ उनकी आखिरी बात के बारे में बताया, लेकिन उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने उनसे क्या बात की यह वी किसी को नहीं बताएंगी.

सिद्धार्थ के निधन ने मुझे बूरी तरह झंकझोर दिया – हिना खान

बीते दिनों अभिनेत्री हिना खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बात की. उन्होंने कहा कि, ”सिद्धार्थ के निधन की खबर ने मुझे बुरी तरह से अंदर तक झकझोर दिया. मैं इसके बारे में ज्यादा डींगे मारना और बात करना नहीं चाहती, कि मैं उस खबर के बाद किस दौर से गुजरी. मैं आपको बस इतना बताना चाहती हूं कि मुझे उस व्यक्ति की बहुत याद आती है और यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण चीज है जो बहुत अचानक हुई है.”

 

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे याद है कि जब पिताजी की बात हुई तो उन्होंने मुझे फोन किया था. और मैंने कॉल का जवाब नहीं दिया. फिर उसने मुझे मैसेज किया और मैं उसके साथ दो-तीन मिनट तक बातें की, उन्होंने मुझे उत्साहित किया. मेरे चेहरे पर मुस्कान थी, मैं वास्तव में आपके साथ चैट शेयर नहीं कर सकती, लेकिन मैं अभी भी उस चैट को पढ़ती हूं. मैं चैट को उनके परिवार के साथ जरूर शेयर करूंगी, ताकि उनके चेहरे पर भी मुस्कान आए. जाहिर है वह सिद्धार्थ की सभी यादों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं.”

बता दें कि सिद्धार्थ और हिना की मुलाकात बिग बॉस 14 के सेट पर हुई थी, इस दौरान दोनों सीनियर्स की भूमिका में थे. शो के दौरान दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी और वे अच्छे दोस्त बन गए थे.

 

यह भी पढ़ें :

REET Exam 2021 : परीक्षार्थी नहीं ले सकेंगे मुफ्त सफर का आनंद, 35 हजार निजी बसें हड़ताल पर

The Kapil Sharma Show पर FIR, कोर्ट में शराबी एक्टर कर रहा था एक्टिंग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर