बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. हिना खान जल्द ही सिंगर अरिजीत सिंह के गाने रांझणा में प्रियांक शर्मा के साथ नजर आने वाली है. प्रियांक और हिना अच्छे दोस्त हैं. आज रांझणा का टीजर रिलीज हो गया है. हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर वीडियो शेयर किया है. बता दें कि कल हिना ने रांझणा की पोस्टर भी शेयर की थी.  टीजर में अरिजीत की आवाज आपको दीवाना बना देगी.

बात करें रांझणा की तो, इस गाने को अरिजीत सिंह के गाया है और इसे प्रोड्यूस किया है अक्षरा राहुल शर्मा ने. गाने के म्यूजिक को कंपोज किया है असद खान ने. वहीं इसके लिरिक्स लिखे है रकीब आलम ने. टीजर को देखने से पता चलता है कि गाना काफी मजेदार और रोमांटिक होगा. हालांकि कुछ लोग रांझणा की तुलना काजोल और शाहरुख के दिलवाले का गाना रंग दे तू मोहे गेहूआ के साथ कर रहे हैं.

रांझणा गाना लव स्टोरी पर बेस्ड है. हिना और प्रियांक एक दूसरे से बेइन्तहा प्यार करते हैं. लेकिन हिना की शादी किया और से हो रही होती है. हिना सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनी गुरूद्वारे में किसी और के साथ शादी करती है. लेकिन वह प्रियांक को याद कर मायूस दिखाई देती है. हालांकि अंत में शादी किसके साथ होती है और क्या प्रियांक और हिना एक दूसरे को दोबारा मिल पाते हैं. इसका पता तो 12 दिसबंर को पूरा गाना रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से उनके अक्षरा के किरदार को काफी पसंद किया गया और इससे उन्हें पहचान हासिल हुई. इसके बाद हिना बिग बॉस में नजर आई और फिर उन्हें कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में देखा गया. लेकिन शो से ब्रेक लेकर वह अपने फिल्म की शूटिंग के लिए चली गई.

बता दें कि आने वाले दिनों में हिना खान हैक्ड, लाइन्स, सॉलमेट, विशलिस्ट और द कंट्री ऑफ ब्लाइंड जैसी फिल्मों में नजर आअगी. इसके अलावा वह वेब सीरीज डैमेजड 2 में भी दिखाई देगी. दूसरी और बात करें प्रियांक शर्मा की तो उन्होंने कई टीवी शो किए हैं. आखिरी बार प्रियांक को वेब सीरीज द हॉलीडे में अदह शर्मा के साथ देखा गया था.

Also Read:

Jaipur Theatres Stop Screening Panipat: संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन की फिल्म पानीपत पर बढ़ा विवाद, जयपुर में रुकी फिल्म की स्क्रीनिंग

Jaipur Theatres Stop Screening Panipat: संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन की फिल्म पानीपत पर बढ़ा विवाद, जयपुर में रुकी फिल्म की स्क्रीनिंग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर