बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. टीवी एक्ट्रेस हिना खान की लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखने को मिली. जिसमें उनकी गर्दन के पास पट्टी लिपटीं नजर आ रही हैं. जिसे देख फैंस को भी झटका लगा है कि क्या हिना खान को चोट लग गई है या क्या माझरा है. दरअसल खुद हिना खान ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह पीछे के ओर खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो पर उन्होंने लिखा कि हां ये सघंर्ष है कोई दर्द और गैन नहीं है.

इस फोटो को लेकर माना जा रहा है कि उन्हें शूटिंग के दौरान हल्की फुल्की चोट लग गई हैं. लेकिन वह अभी भी अपने काम को लेकर काफी सीरियल है और शूटिंग में जुटी हुई हैं. बता दें इन दिनों वह स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में वह पहली बार नेगेटिव किरदार कोमोलिका की भूमिका निभा रही हैं. इस शो को लेकर अफवाहें थीं कि वह शो को छोड़ रही हैं.

बताया जा रहा है कि वह अपने बॉलीवुड प्रजोक्ट की तैयारियों में लग गई हैं. जिसकी वजह से वह टीवी जगत से दूरी बना रही हैं. बताया तो जा रहा है कि वह कुछ दिन और इस सीरियल में नजर आएंगी. वहीं हाल में ही हिना खान और कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के कोल्ड वॉर भी खूब सुर्खियों में बना था.

खैर हाल में ही हिना खान ने क्लीयर किया कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच कोई दरार नहीं है और वह आपस में अच्छे से बात करते हैं. बीच में खबरें थीं कि हिना खान और एरिका सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी एक दूसरे से बात नहीं करती.

पिछले लंबे समय से हिना खान बॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले तो उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा फरीदा जलाल के साथ फोटो शेयर कर इस बात की ओर इशारा भी किया था.

Hina Khan steps down from Kasautii Zindagii Kay 2: बॉलीवुड डेब्यू नहीं, ये हैं हिना खान के कसौटी जिंदगी 2 को अलविदा कहने की वजह !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App