Sunday, September 25, 2022

हिना खान : पुलिस के रोल में आएंगी नज़र आएंगी हिना, अपने किरदार पर की बात

हिना खान 

मुंबई, हिना खान ने छोटे परदे से शुरुआत कर अपने करियर में कई नए और बड़े मुकाम हासिल किये हैं. करियर की शुरुआत भले ही टीवी से रही लेकिन अब वह बड़े पर्दे और वेब सीरीज में भी नज़र आने वाली हैं. खास बात इस बार उनका रोल होगा जिसमें हर बार की तरह वह किसी गलैमरस अवतार में नहीं बल्कि दबंग कॉप के रोल में दिखने वाली हैं.

नए किरदार को लेकर एक्टिव दिखीं

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान अपने नए नए प्रोजेक्ट्स की जानकारी अपनी नयी-नयी पोस्ट के साथ देती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. जल्द ही हिना खान सेवन वन में नज़र आएंगी. ये वेब सीरीज, कॉप द्वारा हाई प्रोफाइल केस को हैंडल करने के इर्द गिर्द घूमती नज़र आने वाली है. जहां हिना खान इस बार अलग किरदार को लेकर आपको भी चौकाने वाली हैं.

 

क्या है कहानी?

‘सेवन वन’ अदीब रायस द्वारा निर्देशित वेब सीरीज है. जहां एक इंटरव्यू में हिना खान ने अपने इस नए अंदाज़ पर बात की है. हिना कहती हैं, वेब सीरीज में मेरा किरदार राधिका श्रॉफ (Radhika Shroff) का है. ये किरदार हाई प्रोफाइल केस हैंडल करता नजर आएगा. इस हाई प्रोफाइल केस का रिस्क भी हाई होने वाला है. लेकिन ये कोई बॉलीवुड कॉमर्शियल कॉप किरदार नहीं है. ये आपको कई स्टंट करती भी नज़र आएगी जो व्यवहार से काफी सख्त भी है.

उत्सुक हैं हिना खान

बता दें अपने इस किरदार में हिना खान ने हाल ही में कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर भी साझा किया था. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके हिना ने लिखा की वो कैसा महसूस कर रही है इस अपकमिंग वेब सीरीज में काम करके। ” ‘SEVEN ONE’ वेब सीरीज के लिए में काफी एक्साइटेड हूँ. और उम्मीद करती हूँ की मेरा काम आप सभी को पसंद आये और ये वेब सीरीज आपको इंटरेस्टिंग लगे.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

 

Latest news