मुंबई. टेलीवर्ल्ड की चेहती बहु हिना खान इन समय अपने ब्रेकअप ( Hina Khan Breakup ) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, सोशल मीडिया पर हर तरफ हिना खान ही छाई हैं और उनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोग उनके ब्रेकअप का कयास लगा रहे हैं.

#TimeToBreakup : हिना खान

इन दिनों हिना खान अपने ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की थी और उसमे लिखा था, टाइम टू ब्रेकअप. हिना का यह पोस्ट अब ट्विटर पर छाया हुआ है. ट्विटर पर #TimeToBreakup ट्रेंड हो रहा है. बता दें कि हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल के साथ काफी समय से रिलेशन में है. बिग बॉस के दौरान भी रॉकी हिना को सपोर्ट करने घर में आए थे.

हिना के ब्रेकअप की खबरों से फैंस को लगा झटका

हिना ने अपने कई इंटरव्यूज़ में यह कहा है कि उनका और रॉकी का रिश्ता काफी सॉर्टेड है, ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है.

फैंस ट्विटर पर हिना के ब्रेकअप पर दुख जाता रहे हैं. हिना ने कई बार यह भी कहा है कि रॉकी को उनके माता-पिता भी खूब पसंद करते हैं. दोनों ही एक-दूसरे के परिवार से मिल चुके हैं. ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबरें उनके फैंस के लिए शॉकिंग है.

ऐसे हुई थी हिना और रॉकी की मुलाक़ात

हिना ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से की थी, इस शो से ही उन्हें नेम और फेम दोनों मिला. बता दें कि हिना और रॉकी की मुलाकात शो के दौरान ही हुई थी. रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे, इस शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर इनकी नज़दीकियां बढ़ी.

यह भी पढ़ें :

Mumbai Indians out from Playoff : इस बार प्लेऑफ़ से चूकी मुंबई इंडियंस लेकिन T20 WC से पहले टीम इंडिया के लिए गुड़ न्यूज़ !

Good News For Poor Students In Haryana निजी स्कूलों में गरीब बच्चों के मुफ्त दाखिले का इंतजार खत्म

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर