मुंबई, बहुत जल्द कान्स फिल्म फेस्टिवल होने वाला है. भारतीय दर्शकों के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल बहुत शानदार होने वाला है, क्योंकि 17 मई, 2022 को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के उद्घाटन के दिन देश भर के सिनेमा जगत के सितारे भारतीय प्रतिनिधिमंडल के रूप में रेड कार्पेट पर चलने वाले हैं और इसमें टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हिना खान भी नजर आने वाली हैं. बता दें 2019 में फ्रेंच रिवेरा में प्रभावशाली शुरुआत करने के बाद हिना खान एक बार फिर ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में वापसी करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ को प्रमोट करने के लिए कांस फिल्म फेस्टिवल में जाने वाली हैं.

जल्द फ्रांस के लिए रवाना होंगी हिना

हिना खान ने साल 2019 में भी कांस में वॉक किया था, इस दौरान देश-विदेश में हिना की खूब तारीफ़ हुई थी. अब एक बार फिर हिना खान कांस के रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए तैयार हैं. हिना खान ने अपने डेब्यू ईयर में दो बार रेड कारपेट पर वॉक किया था और इस दौरान अभिनेत्री के दोनों लुक्स दर्शकों को काफी पसंद आए थे और इसके लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था. एक बार फिर हिना ने कान्स की तैयारियां शुरू कर दी है, जिसके लिए वह जल्द ही फ्रांस के लिए रवाना होने वाली हैं. बता दें कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण भी शामिल होने वाली है, वो इसमें बतौर जूरी के रूप में होंगी.

बहुत जल्द कांस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जाना है, ऐसे में सब ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर कौन – कौन से सेलेब्स इस फेस्ट का हिस्सा बनने वाले हैं. बता दें की इस फेस्ट में बॉलीवुड के जाने – माने सितारे भी आने वाले हैं. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराज ठाकुर भारत से कांस में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने जाने वाले हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एआर रहमान जैसी बड़ी हस्तियां भी इस फेस्ट का हिस्सा बनने वाले हैं.

 

मोहाली ब्लास्ट: आरोपी निशान सिंह गिरफ्तार, कई ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी जारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर