बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल में ही सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए एक महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा था. जी हां, रानू मंडल की ये कहानी है जिनकी आवाज ने पूरे देश को मंत्रमुग्ध कर दिया था. अब रानू मंडल को बॉलीवुड से गाने का ऑफर आया जिसने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला दिया है. दरअसल सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को गाने का मौका दिया है. दोनों की साथ में फोटो इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया पर सामने आई है.

रातों रात वायरल हुईं रानू मंडल के गाने की वीडियो के बाद गायक हिमेश रेशमिया ने रानू के साथ गाना रिकॉर्ड किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ गाना. इसके अलावा उन्होंने लिखा कि आप जहां हो वहीं से शुरुआत करो और आपके पास जो रिसोर्स हैं उनका इस्तेमाल करो. मैं उम्मीद करता हूं आपके प्रयासों और आपके सपने जरूर साकार होंगे. आपके प्यार के लिए धन्यवाद.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही रानू मंडल पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं जिनका कुछ दिनों पहले गाने का वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें वह लता मंगेश्कर का नगमा गाना गाती नजर आ रही थीं. उनका ये गाना खूब पॉपुलर हुआ और कई यूजर ने उनके इस वीडियो को शेयर किया था. बता दें हिमेश अपने आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर को लेकर खासा व्यस्त चल रहे हैं.

Kriti Sanon Sexy Video: कृति सेनन की नजाकत देख आप भी कहेंगे, वाह ! कितनी सेक्सी है ये वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App