नई दिल्ली. म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल के सीजन 11 में जज के रूप में शामिल हुए हैं. हिमेश अनु मलिक की जगह शो में आए हैं क्योंकि सिंगर सोना मोहापात्रा द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा है. हिमेश को अन्य जजों विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ सीजन की शूटिंग करते देखा गया, हिमेश ने एक एपिसोड की शूटिंग भी की है जिसमें कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल स्पेशल गेस्ट थे. इंडियन आइडल 11 शो के जज हिमेश रेशमिया शो के कंटेस्टेंट के साथ पोज देते हुए भी नजर आए हैं.

इसके साथ ही शो के गेस्ट कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल इंडियन आइडल 11 के जज विशाल डडलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ के साथ पोज देते हुए भी नजर आए. इस शो को लेकर हिमेश ने कहा मैं सुपरस्टार सिंगर का एक हिस्सा था और अब इंडियन आइडल 11 पर मेरा सफर जारी है. इंडियन आइडल न केवल भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है, बल्कि सबसे प्रतिष्ठित में से एक है. में जजों के पैनल में आने के लिए बेहद खुश हुं. में इस सीजन को फॉलो कर रहा हूं और इस साल काफी अच्छे सिंगर सामने आए हैं.

बता दें कि अनु मलिक के खिलाफ आरोप पिछले साल अक्टूबर में भारत के #MeToo आंदोलन के दौरान सामने आए थे. इस के बाद उन्हें शो के जज के पद से हटा दिया गया था. हालांकि इसके बाद नए सीजन के लिए उन्हें वापस लाया गया था, जिसको लेकर गायिका सोना मोहापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने फिर विरोध किया था और इन पर यौन दुराचार का आरोप लगाया. 

अनु मलिक ने पिछले महीने शो में जज के रूप में कदम रखा था. उन्होंने एक बयान में कहा था कि उन्हें कॉर्नरॉ किया जा रहा और यह भी कहा कि वह अपने बचाव के लिए कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें

Kiara Advani Sexy Video: कियारा आडवाणी बोल्ड वीडियो ने फैंस को किया मदहोश, देखें नॉटी

Neha Bhasin MeToo Story About Anu Malik: मीटू आरोप से एक बार फिर घिरे अनु मलिक, नेहा भसीन का ट्वीटर पर छलका दर्द

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर