नई दिल्ली. पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से जानने वाली अभिनेत्री हिमांशी खुराना की सोशल मीडिया पर उनकी हॅाटनेस देख बॅालीवुड की एक्ट्रेस को भूल जाएंगे. हिमांशी पंजाबी अभिनेत्री हैं. पहले उनको ज्यादातर पंजाब में या यूं कह लीजिए की पंजाब में रहने वाले लोग जानते थे. लेकिन बिग बॅास में आने के बाद पूरा हिन्दुस्तान उनकी खूबसूरती का कायल हो गया. उनके इंस्टाग्राम पर फॅालोवर्स की बाढ़ आ गई.

हिमांशी ने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल साइट पर ब्लू कलर की ड्रेस में आॅफ शोल्डर गाउन पहनकर सेक्सी पोज देते हुए एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उनका लुक कातिलाना लग रहा था. इस फोटो पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स थे. हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने अपकमिंग आने वाले वीडियो की जानकारी अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वह कितनी बार अपनी कुछ हॅाट अंदाज में वीडियो भी शेयर करती हैं तो कभी बिना मेकप लगाए हुए वीडियो पोस्ट करती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पंसद करते हैं.

मॉडलिंग और ऐक्टिंग दोनों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. हिमांशी ने महज 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग की शुरुआत की. वह मिस लुधियाना भी रह चुकी हैं. हमांशी पंजाबी फिल्म ‘साड्डा हक’ से काफी नाम कमाया, उनको इस फिल्म ने घर-घर में पहचान दिलाई है, वह रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा रहीं. इसके बाद उन्होंने साल 2010 में ‘जोड़ी- बिग डे पार्टी’ से पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री में कदम रखा. साल 2013 में हार्डी संधू के वीडियो ‘सोच’ में नजर आईं. यह म्यूज़िक विडियो सुपरहिट रही. हिमांशी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘जीत लेंगे जहां’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म 2012 में आई थी.
यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं.

Janhvi Kapoor Hot Photo Videos: धड़क गर्ल जाहन्वी कपूर की बोल्डनेस ने छुड़ाए फैंस के पसीने

Deepika Padukone Romantic Videos: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, फैंस बोले- रणवीर देखेगा तो क्या बोलेगा?