Hidustani Bhau Getting Death Threat From ISI: हिंदुस्तानी भाऊ इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. एकता कपूर और अनुष्का शर्मा पर निशाना साधने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने अब बड़ा दावा किया है. उन्होंने मुंबई पुलिस को भी इसकी जानकारी दी है. हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया कि उन्हें पाकिस्तानी खुफिया एंजेंसी आईएसआई के लेफ्टिनेंट कर्नल ने जान से मारने की धमकी दी है. भाऊ ने ट्वीट कर लिखा- ISI के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी. और कहा हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं.

भाऊ ने अपने ट्वीट में उस नंबर के बारे में भी बताया है जिससे उन्हें धमकी मिल रही है. भाऊ ने अपने पास कॉल की पूरी रिकॉर्डिंग होने का भी दावा किया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने ये ट्वीट मुंबई पुलिस, पीएम नरेंद्र मोदी, पीएमओ इंडिया, अमित शाह, एनसीपी नेता अनिल देशमुख, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और आदित्य ठाकरे को टैग किया है.

हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टा पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे आईएसआई के एक शख्स से बात कर रहे हैं. भाऊ उससे पूछ रहे हैं कि तू आईएसआई के लोग कब भेज रहा है. सभी जानते हैं कि हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने कई वीडियोज में पाकिस्तान को लताड़ा है.

इससे पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा की हालिया रिलीज फिल्म बुलबुल पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- अनुष्का की बुलबुल पर भगवान श्रीकृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया गया है. क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे? वे एकता कपूर की वेब सीरीज के खिलाफ भी मोर्चा खोल चुके हैं.

Breathe Trailer Release: अभिषेक बच्चन की साइको थ्रिलर सीरीज ब्रीद का ट्रेलर रिलीज, कहानी कर देगी हैरान

Sooryavanshi and Ranveer Singh 83 Release In Theater: सिनेमाघरों मे रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83, डेट आई सामने