बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड्स माने जाते हैं. आए दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर अभी से ही तैमूर के सौ फैन क्लब उपलब्ध है. किसी सेलिब्रिटि से कम तैमूर की फैैम फॉलोइंग नहीं है. 

हाल ही में तैमूर अली खान को उनकी कजन इनाया खेमू के साथ प्ले स्कूल के बाहर स्पॉट किया गया था. जहॉ की कइ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल तैमूर हाल ही में अपने प्ले वे स्कूल के बाहर स्पॉट किए गए. जहॉ मीडिया वालों में उनकी तस्वीर खीचने और वीडियो बनाने की होड़ लग गई. हालांकि जब मीडिया वाले तैमूर- तैमूर पुकारते तो वो बार- बार मुड कर देखने लगते. और हंसते हुए कैमरे के सामने पोज दे देते.

तैमूर इस दौरान बेहद खूश नजर आ रहे थे. उनकी हंसी नहीं रुक रही थी. ऐसे में तैमूर की तस्वीर खिंचना कौन नहीं चाहता. तभी तैमूर का एक फैन पास में आया सेल्फी खिचने की कोशिश करने लगा. तभी उनकी नैनी ने उसको तैमूर के पास से हटा दिया. जिसके बाद वहॉ मौजूद लोगो ने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया. जोकि सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही है. इसके तुरंद बाद ही तैमूर की बुआ यानि सोहा अली खान वहॉ पहुंची. उनके साथ उनकी बेटी इनाया भी थी. इनाया भी बहुत क्यूट लग रही थी. 

पापा सैफ अली खान की तरह एक्टर नहीं बल्कि दादा की तरह प्लेयर बनना चाहते हैं तैमूर

तैमूर अली खान और करीना कपूर इस वजह से नहीं करते सैफ अली खान को KISS, खुद किया खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App