नई दिल्ली: विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर फिल्म जंगली का लेटेस्ट लुक सामने आया है. इस नए लुक में विद्युत हाथियों के साथ नजर आ रहे हैं. यूं तो हिंदी सिनेमा में ‘हाथी मेरे साथी’ जैसी फिल्‍म बन चुकी है जिसमें इंसान और हाथी के बीच के रिश्ते को दिखाया जा चुका है लेकिन अमेरिकन फिल्ममेकर चक रसेल के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म एक नए तरीके से इंसान और हाथी के बीच के रिश्तों पर आधारित है. चक रसेल ने ‘द मास्क’ और ‘द स्कोर्पियन किंग’ जैसी बिग हॉलीवुड हिट फिल्में दी है.

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब विद्युत जामवाल के कदम हॉलीवुड की ओर बढ़े है. अपने खास एक्शन मूवीज और टफ लुक के लिए फेमस विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ इस साल 19 अक्टूबर यानी दशहरे पर रिलीज होगी. इस फिल्म के नए पोस्‍टर बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर शेयर किए हैं. इन नए पोस्‍टर में विद्युत हाथी के साथ नजर आ रहे हैं. 

फिल्म की कहानी विद्युत के साथी हाथी ‘भोला’ के साथ रिश्तों पर बुनी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहानी केरल के जंगल में पैदा हुए अश्वथ (विद्युत जामवाल) की है. विद्युत फिल्म में एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अंतरराष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला करते हैं.

सलमान खान की रेस 3 और प्रभास की साहो में आखिरी बार नजर आएंगे नरेंद्र झा

OMG…राधिका आप्टे तमिल एक्टर को मार चुकी हैं थप्पड़, नेहा धूपिया के शो में किया खुलासा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App