बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Helicopter Eela Social And Celebs Reaction Live Update:  काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला आज यानी 12 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. काजोल ने हेलीकॉप्टर ईला से करीब तीन साल बाद कमबैक किया है. फिल्म को देखने के बाद सेलेब्स, फैंस और मूवी क्रिटिक हर कोई सोशल मीडिया पर अपने शानदार रिव्यू दे रहा है. रिलीज होते ही सिनेमा हॉल के बाहर दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. फिल्म देखकर निकल रहे लोग फिल्म में काजोल की एक्टिंग को खूब सराह रहे हैं.

वहीं सेलेब्स के लिए बीती रात स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था. स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शानदार रिव्यू दिए है. हेलीकॉप्टर ईला में काजोल एक सिंगल मदर की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में काजोल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं रिद्धि सेन. रिद्धि सेन बंगाली एक्टर हैं. फिल्म में मां बेटें की खूबसूरत केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म में देखने को मिल रहा है कि एक सिंगल मदर को अपने बच्चे का परवर्श करने में कितने मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. साथ ही अपने बच्चे को कैसे पालना चाहिए, उन्हें कैसे रखना चाहिए. काजोल ने करीब तीन साल बाद हेलीकॉप्टर ईला से बॉलीवुड में वापसी की है. इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में काजोल शाहरूख खान के साथ नजर आईं थी.

Helicopter Eela Box Office Collection Day 1 Live Updates: काजोल-रिद्धि सेन स्टारर हेलीकॉप्टर ईला पहले दिन कमा सकती है 3 करोड़

Helicopter Eela Movie Review: मां- बेटे के रिश्ते की खूबसूरत कहानी बयां करती हैं काजोल की हेलीकॉप्टर ईला

Live Blog

हेलीकॉप्टर ईला में मां- बेटे के प्यार को देख भावुक हुए दर्शक

काजोल और रिद्धी सेन की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला को देखने के बाद दर्शक इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दर्शको का कहना है कि इस फिल्म में मां- बेटे का दर्द साफ झलक रहा है

वत्सल सेठ के मन को भाई काजोल की हेलीकॉप्टर ईला

टार्जन द वंडर कार फेम वत्सल सेठ को काजोल और रिद्धि सेन की जोड़ी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला खूब पसंद आई. फिल्म में मां- बेटे की कहानी ने वत्सल का दिल जीत लिया.

हेलीकॉप्टर ईला देख तनिशा मुखर्जी ने की काजोल की तारीफ

काजोल की बहन तनिशा मुखर्जी ने उनकी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ की है. तनीशा अपनी बहन के कमबैस से बहुत खुश हैं.

हेलीकॉप्टर ईला देखने के बाद तनीशा मुखर्जी ने की काजोर की तारीफ

काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी को हेलीकॉप्टर ईला में अपनी बहन की एक्टिंग खूब पसंद आई है, वो काजोल के कमबैस से बहुत खुश नजर आ रही हैं.

हेलीकॉप्टर ईला ने जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड की चुलबुली और क्यूट एक्ट्रेस काजोल की हेलीकॉप्टर ईला का जीदू दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रहा है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App