नई दिल्लीः युवाओं के बीच पॉप्युलर टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का आठवां और अंतिम सीजन इस साल अप्रैल में प्रसारित होगा. इस आखिरी सीजन का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोमवार को एचबीओ टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर गेम ऑफ थ्रोन्स के आखिरी सीजन के प्रीमियर की घोषणा की. एचबीओ ने गेम ऑफ थ्रोन्स का 90 सेकंड का टीजर भी जारी किया, जिसके अंत में लिखा है- 14 अप्रैल, फॉर द थ्रोन.

मालूम हो कि एचबीओ ने पिछले नवंबर में घोषणा की थी कि सीरिज का अंतिम सीजन अप्रैल 2019 में प्रसारित किया जाएगा. गेम ऑफ थ्रोन्स के आठवें और अंतिम सीजन में कुल 6 एपिसोड होंगे और कहा जा रहा है कि हर एपिसोड करीब डेढ़ घंटे का है. उल्लेखनीय है कि 90 सेकंड के टीज में जॉन स्नो सानसा स्टार्क और आर्या स्टार्क के साथ नजर आ रहे हैं. ये तीनों अपने स्टैच्यू के सामने खड़े हैं. इसी दौरान उनके परिवार के मरे सदस्यों की आवाजें गूंजती हैं.

उल्लेखनीय है कि गेम ऑफ थ्रोन्स भारत में काफी पॉप्युलर है और इसके हर सीजन को लाखों भारतीयों ने देखा है. जॉन स्नो की फैन फॉलोइंग यहां काफी ज्यादा है. यह शो विदेशों में भी उतना ही पॉप्युलर है और कई अवॉर्ड शो में इसने परचम फहराए हैं.

Aamir Khan Movie Mahabharata: महाभारत में आमिर खान बनेंगे भगवान कृष्ण, शाहरुख खान ने किया खुलासा

Saif Ali Khan In Race 4: रेस 3 की फ्लॉप के बाद रेस 4 से सैफ अली खान ने काटा सलमान खान का पत्ता !

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App