Haseen Dillruba song Dil Melt Karda Out :  तापसी पन्नू के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म हसीन दिलरुबा का नया गाना दिल पिघला करदा रिलीज किया गया। इस गाने में तापसी और विक्रांत मैसी को रानी और रिशु के रूप में दिखाया गया है और उनकी पहली मुलाकात से लेकर उनकी शादी तक के सफर को दिखाया गया है। 

नवराज हंस और निकिता गांधी द्वारा गाया गया, गीत अमित त्रिवेदी द्वारा रचित है। गाने के बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं। हमें तापसी को अलग-अलग स्टाइलिश अवतार में रानी के रूप में देखने को मिलता है क्योंकि गाने के वीडियो में उनकी भूमिका विक्रांत उर्फ ​​​​ऋषु के मंगेतर से पत्नी में बदल जाती है। दिल मेल्ट करदा के मधुर बोल और गाने के जोशीले बीट्स आपके दिल को छू लेने का प्रबंधन करते हैं। संगीतकार अमित त्रिवेदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर गीत साझा किया और लिखा, “यह क्रियात्मक गीत सभी का दिल पिघला देगा। #DilMeltKarda गीत अभी देखें! ट्यून इन करें।”

फिल्म में तापसी, विक्रांत और हर्षवर्धन मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते जारी किया गया था। जब ट्रेलर जारी किया गया, तो तापसी ने एक चैट में साझा किया कि वह भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थीं और यह उनके पास तब आया जब अन्य सभी विकल्प समाप्त हो गए थे। उन्होंने आईएएनएस को बताया, “मुझे खुशी है कि मुझे अपने लुक और प्रदर्शन के साथ प्रयोग करने का मौका मिला क्योंकि मैं निश्चित रूप से इस तरह के किरदार के लिए पारंपरिक रूप से पसंद नहीं हूं।”

फिल्म कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित है। यह आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा कलर येलो प्रोडक्शंस, टी-सीरीज़ और इरोस इंटरनेशनल के बैनर तले निर्मित है। यह नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Rubina Dilaik Quarantine Time: रुबीना दिलाइक अपने क्वारंटाइन फ्री फेस कर रहीं हैं एन्जॉय,कहा- इस मुशकिल समय में भी मेरे पास काम इसके लिए मैं धन्य महूसस कर रही हूं

Anushka Sharma Tea controversy : अनुष्का शर्मा को चाय सर्व करने के विवाद पर एमएसके प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात