बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. सपना चौधरी को एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में उनकों लेकर खबर आई है कि सपना जल्द दोस्ती के साइड इफेक्ट फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी हाथ में बंदूक थामे बाउंसर के साथ मिलकर एक शख्स पर गोली चलाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया गाना DJ बाउंसर रिलीज हो गया है. हरियाणवी DJ बाउंसर सॉन्ग में सपना चौधरी काफी सीरियस अंदाज में नजर आ रही हैं. चुलबुली सपना जो अक्सर वीडियो में देसी ठुमके लगाती नजर आती हैं. वो इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में गोलियां चलाती नजर आ रही हैं. तेरा बाउंसर बनाले वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी अपने पति के हत्यारों का बदला लेती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर सोनोटेक नाम के चैनल ने अपलोड की है. सपना का ये वीडियो अब तक 73 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गाने में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की सिक्योरिटी के लिए एक बाउंसर उनके साथ रहता है. गाने के आखिर में सपना के सामने उनके पिता का कातिल आ जाता है, जिसे वो अपने बाउंसर की गन से शूट कर के अपने पिता की हत्या का बदला लेती हैं. सपना चौधरी के वीडियो अक्सर यूट्यूब पर तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी का गाना छोरी 96 की रिलीज हुआ था. गाने में सपना चौधरी का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. सपना के गाने को काफी पसंद किया गया था.

Haryanvi Dancer Sapna choudhry New Superhit Haryanvi DJ Song Bouncer will make your jaw drop

सपना चौधरी की इस नजाकत पर फिदा हो जाएंगे आप, पीले सूट में दिखा गजब का अंदाज

ठुमके छोड़ सपना चौधरी ने थामी गाड़ी की स्टेयरिंग, सड़क पर संगीत का लुफ्त उठाते निकली सवारी