बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमको के चाहने वाले हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोग दीवाने हैं. बिग बॉस सीजन 11 से बाहर आने के बाद तो उनका हाव भाव ही बदल गया है. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी गानों में उनका जलवा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस में तो दीपिका पादुकोण भी सपना के डांस की मुरीद हो गई थीं. सपना के एक से बढ़कर एक गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. तेरी आंख्या का यो काजल पर जो लोग पार्टीज में भी जमकर कर थिरकते हैं और अब तो उनके कई और बेहतरीन गाने हैं जिन्हें सुनने के बाद आपकी भी कमर मटक जाएगी ये तय बात है. 

सपना चौधरी का गाना बिल्लौरी अंख, हाल ही में रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना राम की सू ने भी रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया. इस गाने में सपना का हरियाणवी अंदाज देखते ही बन रहा है. इसके अलावा दौड़ की छोरी, बदली बदली लगे, बोल तेरे मिठे मिठे, और इसके अलावा भी सपना के गई गानों ने धमाल मचा दिया है. सपना के डांस के अलावा इन दिनों इनका बदला लुक भी कहर बरसा रहा है. बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना ने अपने लुक में काफी अपग्रेड किया है. सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव हैं. एक के बाद एक उनकी कई बेहतरीन फोटो और वीडियो के उनके फैंस दीवाने हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलेइंग में भी दिन ब दिन इजाफा हो रहा है. 

बता दें बॉलीवुड फिल्म में सपना के आईटम नंबर देखने को मिल चुके हैं , भोजपुरी और पंजाबी फिल्म में भी उनके डांस ने कहर ढा दिया इसके अलावा भी उनको ऑफर पर ऑफर मिल रहे हैं. बिग बॉस से आने के बाद कहा जा सकता है कि सपना की किस्मत खुल गई है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App