बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सपना चौधरी अक्सर अपनी हॉट सेक्सी फोटो और हरियाणवी डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो पर लाखों व्यूज होते हैं. ठुमकों से फैंस को घायल करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनका काफी ज्यादा क्रेज है. लाखों फैंस उनके फोटो और वीडियो पर लाइक्स और कमेंट करते हैं. ऐसे में सपना चौधरी ने एक बार बहतरीन सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. नीले कलर का सूट पहने सपना इस फोटो में बेहद खूबसबरत लग रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने एक अच्छा सा कैप्शन भी लिखा है.

कैप्शन में सपना चौधरी ने लिखा है ”किसी ने मुझे बताया कि मुस्कुराना चाहिए और दूसरों के मुस्कुराने की वजह बनना चाहिए.” गौरतलब है कि सपना चौधरी खुद भी इस बेहतरीन फोटो में मंद मंद मुस्कुरा कर अपने फैंस का दिल लूट रही हैं. दूसरी ओर आजकल सपना चौधरी अपने टैटू को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल सपना चौधरी ने अपनी पीठ पर एक टैटू गुदवाते हुए लिखवाया है कि देसी क्वीन. उनके फैंस ने इस टैटू का काफी ज्यादा पंसद भी किया है.

बता दें कि वर्तमान में डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है. इससे पहले सपना बॉलीवुड के आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं.

Sapna Choudhary Back Tattoo Desi Queen: देसी क्वीन सपना चौधरी की पीठ पर गुदे इस सेक्सी टैटू ने ली फैंस की जान, फोटो वायरल

Sapna Chaudhary Diwali Photo: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ब्लू गाउन ये खूबसूरत अंदाज दिल जीत लेगा जनाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App