बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्सर वे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. ताजा वजह है उनका टैटू. जी हां अपने डांस से लोगों का मन मोह लेने वाली सपना चौधरी ने अपनी पीठ के ऊपर हिस्से और गर्दन के नीच टैटू गुदवाया है. खास बात है कि सपना चौधरी ने टैटू में कोई चित्र या नाम नहीं बल्कि ‘देसी क्वीन लिखा है. सपना चौधरी इसका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सपना चौधरी के टैटू वाले फोटो पर लाखों फैंस की प्रतिक्रियाएं आई हैं. कुछ फैंस ने कहा है कि इसमें कोई शक वाली बात नहीं है कि आप क्वीन हैं. सपना चौधरी ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर डालकर कैप्शन लिखा है ”आपने पढ़ा क्या.” सपना चौधरी का टैटू वायरल हो रहा है. देसी ठुमकों से दिल जीतने वाली सपना चौधरी ने टैटू से अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

View this post on Instagram

Did you read that? ???

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी पिछले कई सालों से डांस कर रही हैं. उनके स्टेज शो यूपी और हरियाणा में लोग इस कद्र दिवाने हैं कि उन्हें थामने के लिए कई बार पुलिस का सहारा लेना पड़ता है. बिग बॉस के पुराने सीजन में प्रतिभागी रही सपना चौधरी हाल ही में सीजन 12 में भी नजर आईं थी. वहां सपना चौधरी के बेहतरीन डांस ने अलग ही कहर बरपा दिया था. सपना चौधरी हाल ही में एक बॉलीवुड आइटम नंबर में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल में अपनी डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने की तैयारियों में लगी हुई हैं.

Sapna Chaudhary Diwali Photo: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ब्लू गाउन ये खूबसूरत अंदाज दिल जीत लेगा जनाब

Sapna Choudhary Latest Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने रोटियां के टोटे ने यू ट्यूब पर मचाया धमाल, 1 करोड़ पार पहुंचे व्यूज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App