नई दिल्ली, पिछले दिनों मिस यूनिवर्स पैजेंट में भारत का नाम रोशन करने वाली हरनाज़ संधु का ट्रांसफोर्मेड लुक देख कर सभी हैरान थे. जहां मिस यूनिवर्स का वजन कुछ बढ़ गया था. लेकिन एक बार फिर हरनाज़ ने अपने आलोचक समेत अपने फैंस को हैरान कर रख दिया है.

फिर ट्रांसफोर्मेड दिखीं हरनाज़ संधु

ब्यूटी विद ब्रेन यानी खूबसूरत होने के साथ-साथ दिमागदार भी होने की कला अपने साथ रखने वाली मिस यूनिवर्स हरनाज़ सिंधु पिछले दिनों अपने बढ़े वेट को लेकर चर्चा में थी. जहां उनके बदले लुक को देख कर हर कोई हैरान हो गया था. अब हरनाज़ का एक बार फिर लुक बिल्कुल बदल गया है. उनकी हाल ही में आयी तस्वीरों को देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. जहां उनकी फिटनेस देखने नहीं बन रही है. हरनाज़ के इस बैक टू बैक वेट चेंज को देख कर उनके फैंस भी हैरान हैं. अब उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को उनका और भी कायल बना रही हैं.

इस वजह से बढ़ा था वजन

मालूम हो पिछले साल दिसंबर में हरनाज़ संधु ने भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ताज जीता था. जिसके 3 महीने बाद जब वह मीडिया के सामने आयी थीं. जहां उनका वेट काफी बढ़ गया था. दरअसल हरनाज़ ने ही अपने इस बढे वजन का खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें Celiac नाम की बीमारी है. बता दें, यह एक इंटेस्टाइलन बीमारी होती है, जिसमें आपकी बॉडी के ग्लूटेन डाइजेस्ट ना होने की वजह से होती है. अब उनका बदला लुक उनके सभी संघर्षों को दिखा रहा है जिसपर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

मिस यूनिवर्स का जीता खिताब

आपको बता दें हरनाज़ की सोशल मीडिया फैन फॉलोविंग करोड़ो में है. उन्होंने भारत को जिस ताज के लिए गर्व मह्सूस करवाया उस प्रतियोगिता से केवल 3 दिन पहले वह अस्पताल में भर्ती भी रहीं थी. हरनाज़ ने इस बात का खुलासा पिछले दिनों ही अपने एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने आगे बताया था कि प्रतियोगिता के लिए उनको उनकी मां ने प्रेरणा दी थी जिससे वह मिस यूनिवर्स का खिताब जीत पायी.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर