नई दिल्ली.  बवेजा परिवार में शादी की घंटियां बज रही हैं! बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे, हरमन बावेजा शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने न्यूट्रिशन कोच और ब्लॉगर साशा रामचंदानी को पिछले साल अपनी सगाई की घोषणा की थी। शिल्पा शेट्टी के पति और सोशल मीडिया स्टार राज कुंद्रा ने बारात के जुलूस से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए।

हरमन ने पेस्टल गुलाबी शेरवानी और सफेद पगड़ी में पहने हुए थे। उन्होंने मैंचिग में सफेद दुपट्टे के साथ लुक को पूरा किया। शिल्पा ने हरमन और साशा के आनंद कारज का एक वीडियो साझा किया और लिखा, “बधाई # हर्मन और # साशा .. यहां बिना शर्त प्यार, खुशी और दोस्ती से भरी नई शुरुआत हमेशा के लिए होती है। आप लोगों के लिए बहुत खुशी की बात है।”

कल रात, एक भव्य संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें टिनसेल शहर के कई लोकप्रिय चेहरे शामिल हुए। राज कुंद्रा ने दिलजीत दोसांझ के गाने जीओएटी  पर एक ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन दिया और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा, “जब आपकी बेस्टी की शादी हो रही है, तो जीओएटी होना जरूरी है। # धर्मनाशा ने @diljitdosanjh praaji क्या कहा? धन्यवाद @ baweja.aaryan की अद्भुत कोरियोग्राफी के लिए हमने इसे # रॉक किया है!”

हरमन ने उद्योग में एक आशाजनक शुरुआत की थी , उन्होंने 2008 में प्रियंका चोपड़ा अभिनीत लव-स्टोरी 2050 के साथ अपनी शुरुआत की, जो भविष्य में एक रोम-कॉम सेट था। वह तुरन्त ही ऋतिक रोशन के प्रति अपनी समानता के साथ हर जगह एक बात बन गया।

बाद में उन्हें 2009 की फिल्म विजय में देखा गया था। स्पोर्ट्स फिल्म में अमृता राव और अनुपम खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। नील शाह, मोहिंदर अमरनाथ, राव इफ्तिखार अंजुम, एलन बॉर्डर, स्टुअर्ट क्लार्क, मार्टिन क्रो, दिलहारा फर्नांडो, ब्रैड हैडिन, ब्रैड हॉग, माइक हसी, सनथ जयसूर्या जैसे कई खेल सितारों का फिल्म में कैमियो उपस्थिति थी। यह एक बार फिर बॉक्स-ऑफिस पर कोई जादू चलाने में नाकाम रही और यह उनकी दूसरी फ्लॉप फिल्म थी।

उन्होंने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के साथ व्हाट्स योर राशी में जोड़ी बनाई? उच्च उम्मीदों के बावजूद, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर काम नहीं कर सकी।

Sapna Chaudhary Dance Video: ‘गजबन पानी ने चली’ गाने की डांसर सपना चौधरी के धमाकेदार डांस वीडियो को मिल चुके 24 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Jubin Nautiyal New Song : जुबिन नौटियाल का गाना ‘आंख उठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली में क्या आपको भी सुनाई दी गाली?