Hardik Pandya-Natasa Stankovic

नई दिल्ली,Hardik Pandya-Natasa Stankovic हार्दिक पांड्या अपने क्रिकेट के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में रहते है. पिछले दिनों हार्दिक के सुर्ख़ियों में बने होने की वजह पांड्या की पत्नी की ड्रेस से दिखता उनका हल्का बेबी बंप है, जिसे फैंस हार्दिक-नताशा के परिवार के नये सदस्य से जोड़ते दिख रहे हैं.

‘क्रिसमस पार्टी’ की तस्वीर है वजह

क्रिकेट से प्रसिद्ध प्राप्त कर चुके हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक (Hardik Pandya-Natasa Stankovic) ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी. यह तस्वीर उनके घर हुई क्रिसमस पार्टी की थी. तस्वीर में नताशा को बॉडी फिट रेड वेलवेट ड्रेस में देखा जा सकता है. जिसमे अभिनेत्री का हल्का बेबी बंप भी दिखाई दिया. इस तस्वीर से फैंस ने उनकी प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए. यहाँ तक कि कपल इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी शिकार हुए.

नज़दीकी दोस्त ने कही ये बात

क्रिसमस पर साझा हुई तस्वीरों पर कपल की एक नज़दीकी दोस्त बताती है की उनको इस मामले में ऐसी कोई जानकारी तो नहीं है. साथ ही उन्होंने बताया की उनको खुद भी ऐसा नहीं लगता की कपल दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रहा है. इससे ज़्यादा वो इस मामले में आगे कुछ नहीं बता सकती है.

‘अगस्त्या’ है चर्चाओं में रहने वाला स्टार किड

हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में अगस्त्या को जन्म दिया था. शादी के पहले प्रेगनेंसी को लेकर कपल सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुआ था. दरअसल, 2019 में पांड्या और नतासा ने एक साल डेट करने के बाद शादी कर ली थी. इसके कुछ ही समय बाद अगस्तया के जन्म से दोनों स्टार्स पैरेंट्स बने. बता दें की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के बाद नताशा-पांड्या के बेटे अगस्तया चर्चाओं में आने वाले दूसरे स्टार किड रहते हैं.

 

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल को दी बड़ी सौगात, राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे परिसर का करेंगे उद्घाटन

Illicit liquor : हरियाणा से बिहार भेजी जा रही 207 पेटी शराब वाराणसी पकड़ी गई, दो गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर