नई दिल्ली.क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. हार्दिक ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है कि उनकी मंगेतर नताशा प्रेगनेंट है और वह आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर काफी उत्साहित हैं. हार्दिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पिता बनने की खुशखबरी दी.

अपने पोस्ट में हार्दिक लिखते हैं- नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है. हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हार्दिक के इस पोस्ट के बाद सभी सोशल मीडिया पर आने वाले मेहमान के लिए हार्दिक और नताशा को बधाई दे रहे हैं. शेयर की गई तस्वीर में दोनों काफी खुश लग रहे हैं और नताशा बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. 

हार्दिक और नताशा दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. लेकिन 31 दिसंबर 2019 को उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. नए साल के मौके पर नताशा और हार्दिक ने दुबंई जाकर सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने यह जानकारी दी थी दोनों ने सगाई कर ली है. सगाई के बाद से हार्दिक नताशा के साथ हमेशा ही इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते रहते थे.

बात करें नतासा स्टेनकोविक के बारे में तो, वह मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली है. नताशा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी. हाल ही में वह इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी में नजर आई थी.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

My valentine for life ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Also Read:

Zaira Wasim Returns On Social Media: दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर की वापसी, ट्विटर छोड़ने की बताई ये वजह

Shruti Haasan Sexy Video: एक्ट्रेस श्रुति हासन की हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर लगा रहीं आग, बोल्ड अवतार इंटरनेट पर वायरल

2 responses to “Hardik Pandya Announces Fiance Natasa Pregnant: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App