बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: एक महीने पहले रैपर सिंगर हार्ड कौर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में अपशब्द लिखने के बाद फंस गई थी और उनके ऊपर देशद्रोह का केस दर्ज हुआ था अब एक बार फिर से हार्ड कौर विवाद में फंस गई हैं. इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह खालिस्तान का सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में हार्ड कौर ने प्रो- खालिस्तान प्रोपेगेंडा अभियान का समर्थन किया है और सिख्स फॉर जस्टिस के जरिये चलाए जा रहे अभियान रेफरेंडम 2020 को सपोर्ट किया है. बता दें कि इस ग्रुप को देशविरोधी गातिविधियों को अंजाम देने के चलते बैन कर दिया गया था. 

हार्ड कौर ने अपने वीडियो में सिक्खों से खालिस्तान के सपोर्ट में वोट डालने की अपील भी की है. इसके अलावा ऑपरेशन ब्लू स्टार में मारे गए नेता जरनल सिंह भिंडारवाले की तारीफ करते हुए गायक तरसेम का गाना शेयर किया है. पंजाब के सीएम अमरेन्द्र सिंह और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को ये वीडियो टैग कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है.

हार्ड कौर एक भारतीय रैपर और सिंगर हैं. उन्होंने कई  स़ॉन्ग गाए हैं. सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. इनके एक वीडियो शेयर करने पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आते हैं. अब देखना होगा कि एक बार फिर से हार्ड कौर का विवाद में पड़ना क्या उनकी छवि को खराब कर देगा. 

Hard Kaur Supports Khalistan: देशद्रोह के मामले में घिरीं हार्ड कौर ने रैप सॉन्ग के जरिए जताया खालिस्तान रेफरेंडम 2020 के लिए समर्थन, देखें वीडियो

Hard Kaur Top 5 Song: विवादों में घिरी सिंगर रैपर हार्ड कौर के सुनिये 5 बेहतरीन गाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App