मुंबई. बॉलीवुड और रोमांस का नाता हमेशा से ही रहा हैं, बॉलीवुड ने बहुत सारी प्रेम कहानियां दी हैं कुछ रियल की कहानियां थी तो कुछ पर्दें पर फिल्मों के रुप में उतारी गई थी और इन प्रेम कहानियों को लोगों ने खासा पसंद भी किया था. इन्हीं फिल्मों में एक्टरों ने कुछ बहुत ही ज्याद दिल को छू लेने वाले रोमांटिक डायलॉग भी बोले हैं. जिसे बोल कर एक्टर्स रातों रात स्टार बन गए. इतना ही नहीं बल्कि आम जिंदगी में भी हम सब अपने प्यार को जाहिर करने के लिए इन डायलॉग्स को अक्सर बोलते हैं क्योंकि यह डायलॉग्स इतने रोमांटिक हैं कि जिसे सुन कर खुद ही प्यार का एहसास होने लगता हैं वैसे तो आपको ज्यादातर रोमांटिक डॉयलॉग यश राज की फिल्मों में देखने और सुनने को मिलते हैं.

यश राज कि फिल्म का एक खूबसूरत सा डायलॉग ‘हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती हैं और प्यार भी एक बार ही होता हैं’  जो कुछ कुछ होता हैं फिल्म का हैं जो कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बहुत ही चर्चित डायलॉग हैं. यश राज की इसी फिल्म का एक और बहुत ही फेमस डायलॉग है ‘प्यार दोस्ती है,अगर वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त नहीं बन सकती, तो मैं उसे कभी प्यार नहीं कर सकता, क्योंकि दोस्ती बिना प्यार तो होता ही नहीं हैं’. ऐसी ही बहुत सारी बॉलीवुड फिल्में हैं जिनमें हैं ऐसे ही बहुत सारी फिल्में हैं जिनके डायलॉग्स बहुत ही फेमस हुए बल्कि अधिकतर लोगों को उन डायलॉग्स को बोलते हुए देख सकते हैं. ऐसे ही कुछ डायलॉग्स  हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं.

 

अब आप भी कर सकते हैं अनुष्का से वाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग, यहां है नंबर..

Valentines Day 2018: बॉलीवुड के इन रोमांटिक गानों से बनाएं अपने वैलेंटाइन डे को स्पेशल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App