Sunday, September 25, 2022

बॉलीवुड में सौतेले भाई-बहनों में है बेहद प्यार, एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं ये सेलेब्स

मुंबई: भाई-बहन का रिश्ता सबसे अनोखा और प्यारा होता है। दोनों आपस में जितना झगड़ते हैं उतना ही एक-दूसरे से प्यार भी करते हैं। एक दूसरे की टांग भी खींचते हैं, लेकिन कोई दूसरा कुछ बोल दे तो एक दूसरे का साथ देने के लिए खड़े हो जाते हैं। भाई या बहन शब्द ही ऐसा है जो किसी को भी एक दूसरे से जोड़ सकता है। इसके लिए जरूरी नहीं वो खून से जुड़े रिश्ते हो, भाई-बहन का रिश्ता हर नातों से श्रेष्ठ होता है। चाहे वो मुंह बोले भाई-बहन हो या सौतेले…भाई-बहन का नाम जहां जुड़ जाता है, वो रिश्ता हर बंधन से जुड़ा होता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे भाई-बहन हैं, जो खून के रिश्ते न होने के बावजूद अपने भाई-बहनों से दिल का रिश्ता रखते हैं।

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट

बॉलीवुड की ए-लिस्ट अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट आपस में खास बॉन्ड साझा करती हैं। जी हां, भले ही दोनों सगी बहने नहीं हैं, फिर भी दोनों के बीच अटूट रिश्ता है और आलिया अपनी बड़ी बहन पूजा से काफी सलाह लेती हैं।

अर्जुन कपूर- जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की रियल बहन तो वैसे अंशुला कपूर हैं, लेकिन उनकी दो स्टेप-सिस्टर हैं। जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। एक्टर दोनों से ही गहरा बॉन्ड साझा करते है। खास बात ये है कि श्रीदेवी के जाने के बाद से अर्जुन दोनों बहनों के प्रति ज्यादा केयरिंग हो गए हैं।

शाहिद कपूर-ईशान खट्टर और सना कपूर

शाहिद कपूर का कोई रियल भाई -बहन नहीं है। फिर भी उनका ईशान खट्टर और सना कपूर के साथ अच्छा बॉन्ड है। शाहिद अपने भाई-बहन के साथ खास जुड़ाव फील करते हैं। अपने इंटरव्यू में कई बार शाहिद कह चुके हैं कि जीवन में भाई-बहन की खास जगह होती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो सौतेले हैं या सगे।

सारा अली खान और तैमूर अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली के यूं तो रियल ब्रदर इब्राहिम अली खान हैं। लेकिन सारा का करीना और सैफ के बेटे तैमूर से खास जुड़ाव है। सारा कई बार तैमूर और जेह के साथ हैंगआउट करती नजर आती हैं। सारा के सोशल मीडिया पर भी उनके साथ कई फोटोज होते हैं।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news