नई दिल्ली : न्यू इयर 2021 में बस कुछ ही दिन बाकी हैं जिसके चलते बॉलीवुड सितारे भी अपने न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं. बता दें कि मंगलवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को जयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया. वहीं इसके कुछ ही देर बाद आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा भी जयपुर एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए. ऐसे में माना जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही पार्टी के लिए जयपुर में इक्ट्ठा हुए हैं.

https://www.instagram.com/p/CJYJfvPAFGH/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि, मंगलवार की शाम इन सभी सितारों को जयपुर एयरपोर्ट पर एक साथ देखते हुए फैंस के बीच खलबली मच गई. जिसके बाद सभी ने अलग-अलग कयास लगाने शुरु कर दिए हैं. वहीं ऐसे में यह भी बताया जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही फ्लाइट़्स में मुंबई से जयपुर आए हैं. लेकिन, जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सभी फिल्मी सितारे अलग-अलग कार में बैठ कर होटल के लिए निकल गए. बता दें , यह सभी सितारे जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर के लिए रवाना हुए हैं.

https://www.instagram.com/p/CJYJfvPAFGH/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि,मंगलवार की सुबह रणवीर और दीपिका को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मुंबई में देखा गया था. जबकि आलिया और रणबीर को परिवार के साथ सीधा जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इन सब के बीच चौंकाने वाली बात यह है कि रणबीर और आलिया के साथ दोनों के परिवार वाले भी जयपुर में मौजूद हैं. ऐसे में दोनों की शादी की चर्चा और भी तेज हो गई है. यहां तक की यह भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

New Year Celebration 2021: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण न्यू ईयर मानाने के लिए मुंबई से रवाना, देखें तस्वीरें

Alia Bhatt Hot Photo Videos: आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर छाई हॅाट फोटोज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर