बॉलवुड डेस्क,मुंबई. हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर का आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सोनिया मान और हिमेश के बीच बेइंतहां प्यार देखने को मिल रहा है. वहीं साथ ही ट्रेलर में प्यार के साथ ही धोखा,दर्द की कहानी भी नजर आती है. जैसा कि पहले ही बताया गया था कि हिमेश फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे, ट्रेलर में भी उनका डबल रोल नजर आया. वह पहले हैप्पी और फिर हार्डी के रूप में नजर आए.

ट्रेलर की शुरुआत रानू मंडल के आवाज से होती है. इसके बाद हिमेश अपने किरदार की पहचान कराते हैं. पहले हिमेश पंजाबी सरदार के रूप में नजर आए. उनका नाम हरप्रीत सिंह लांबा (हैप्पी) है जो हीर रंधावा यानी सोनिया मान से बचपन से प्यार करता है. लेकिन सोनिया हर्षवर्धन भट्ट (हार्डी)  से प्यार करती है.वहीं हार्डी भी हीर से बेइंतहां प्यार करता है. इसके बाद शुरू होती है हैप्पी एंड हार्डी के बीच हीर के लिए लड़ाई.

हिमेश रेशमिया की इस फिल्म का टाइटल पंजाबी फिल्म जट्ट भट्ट और जूलियट से लिया गया है. कंपनी ने रिमार्किंग राइट को खरीदा, जिसके बाद इसका नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर रखा गया. हैप्पी हार्डी एंड हीर का निर्देशन राका ने किया है और दीपशिखा देशमुख और सबिता मनकचंद इसे प्रोड्यूस कर रही है.

बता दे कि फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर पहले 3 जनवरी को रिलीज होनी थी. लेकिन हिमेश रेशमिया के इंडियन आइडल में शामिल होने के बाद इसकी डेट आगे बढ़ाई गई और अब यह 31 जनवरी को रिलीज होगी. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले मीटू के आरोप के बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल से बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद हिमेश रेशमिया शो में अनु मलिक की जगह जज की भूमिका निभा रहे हैं.

हालांकि बतौर एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्में पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं पाती. उनकी  तेरा सूरूर, आपका सूरूर,कर्ज,धमाधम जैसी फिल्में भी नहीं चल सकी थी. लेकिन अब देखना है कि हैप्पी हार्डी एंड हीर के रिलीज होने के बाद दर्शकों को इसका कितना प्यार मिलता है. हिमेश रेशमिया की एक्टिंग से ज्यादा उनके गाने पसंद किए जाते हैं. रिलीज होते ही उनके गाने छा जाते हैं.

Also Read: 

Shikara Movie Trailer Poster: विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा ट्रेलर रिलीज से पहले पोस्टर में कश्मीरी पंडितों के पलायन का दिखा दर्द

Ananya Panday On Her Rapport With Kartik Aaryan: पति पत्नी और वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फ्रेंडशिप को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App