बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर अब 3 जनवरी के बजाय अब 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म के डेट को आगे बढ़ाने की वजह हिमेश रेशमिया के इंडियन आइडल में शामिल होना बताया जा रहा है. बता दें कि पिछले दिनों  मीटू के आरोप के बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल से बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद हिमेश रेशमिया अब शो में अनु मलिक की जगह जज की भूमिका निभा रहे हैं. 

फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने पर हिमेश का कहना है- क्योंकि मैं इंडियन आइडल में शामिल हो गया हूं. इसलिए मुझे फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनी डेट एडजस्ट करनी पड़ी. हालांकि हैप्पी हार्डी एंड हीर के म्यूजिक को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला. हमारी प्लानिंग है कि हम इसके लिए देश के कोने कोने में एक बड़ा सा कॉन्सर्ट करें, जिसके लिए हमें कुछ और दिनों की जरुरत थी. इसलिए हम सबने मिलकर फिल्म को 31 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है.

हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर कई शहरों में हुए कॉन्सर्ट की वीडियो भी शेयर की है. साथ ही उन्होंने बताया कि हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर इसी महीने रिलीज होगा. हिमेश के साथ साथ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर फिल्म के नए रिलीज डेट की जानकारी दी है.

फिल्म में रानू मंडल ने आशिकी में तेरी 2.0 और तेरी मेरी कहानी जैसे गाने गाए है. इसके अलावा प्लेबैक सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन ने भी टिक टॉक गाना रिकॉर्ड किया है. फिल्म में हिमेश रेशमिया डबल रोल में दिखाई देंगे. उनके साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान स्क्रीन शेयर कर रही है. 

हैप्पी हार्डी एंड हीर टाइटल पंजाबी फिल्म जट्ट भट्ट और जूलियट से लिया गया है. हालांकि दोनों ही फिल्म की कहानी अलग है. लेकिन हिमेश की कंपनी ने जट्ट और जूलियट से इस नाम के रिमार्किंग राइट को खरीदा. फिल्म का डायरेक्शन राका ने किया है और इसे प्रोड्यूस किया है दीपशिखा देशमुख और सबिता मनकचंद ने.

Also Read:

Inside Edge Season 2: इनसाइड एज वेब सीरीज का सीजन 2 अमेजन प्राइम पर आज रात होगा रिलीज, विक्रांत धवन क्या भाईसाहब से ले पाएगा बदला

Rishi Kapoor Returns with Sharmaji Namkeen Movie: कई महीने कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर शर्मा जी नमकीन फिल्म से कर रहे कमबैक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर