Monday, August 15, 2022

Happy Friendship Day: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये है रियल में फ्रेंड, दोस्ती के लिए जान छिड़कते हैं ये कलाकार

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जो दोस्ती की कहानी को दिखाती हैं। हालांकि, रील छोड़कर अगर रियल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड में दोस्ती की कम और दुश्मनी की ज्यादा कहानियां सुनने को मिलती हैं। फिल्म हथियाने से लेकर स्टारडम और अवॉर्ड जीतने तक सेलेब्स हर चीज में एक-दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आते हैं, लेकिन बावजूद इसके बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस भी हैं जो सच में बेहद अच्छे दोस्त हैं। फ्रेंडशिप डे के मौक पर आज कुछ ऐसे ही बॉलीवुड बेस्टफ्रेंड्स के बारे में हम आपको बताएंगे।

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्रियां हैं। दोनों ने ही अभी तक चंद फिल्मों में किया है।लेकिन दोनों ही तगड़ी पॉपुलैरिटी रखती हैं। दोनों अक्सर साथ में सोशल मीडिया पर अपनी वर्क आउट वीडियो साझा करती हैं। सारा और जाह्नवी हाल ही में कॉफी विद करण में भी नजर आई थीं। जहां दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी। बातचीत में दोनों ने यह भी बताया कि उनकी दोस्ती तब और मजबूत हो गई जब वे साथ में केदारनाथ दर्शन करने गईं थी।

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती लगभग दो दशक पुरानी हैं। दोनों अक्सर साथ में मस्ती करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अमृता को जब उनके वजन के लिए ट्रोल किया गया था तो करीना ने अपनी दोस्त का साथ देते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।

करण जौहर और काजोल

काजोल और करण जौहर की फ्रेंडशिप भी सालों पुरानी है क्योंकि दोनों फिल्म बैकग्राउंड से हैं और बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। साल 2016 में करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की फिल्म शिवाय को लेकर दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं क्योंकि इनका क्लैश हो रहा था और कोई भी पीछे हटने तो तैयार नहीं था। हालांकि, दोनों ज्यादा दिन तक एक-दूसरे से नराज नहीं रह सकें और इनकी दुश्मनी फिर से दोस्ती में बदल गई।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news