बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड के जाने माने चेहरे में से एक विक्की कौशल आज फैन्स की पहली पसंद हैं. विक्की कौशल आज बॉलीवुड के एक कामयाब इंसान हैं लेकिन उनके इस कामयाबी के पिछे उन्होंने काफी मेहनत की है. विक्की कौशल को बचपन से ही फिल्मों का बहुत ही शौक था. फिल्म मसान से विक्की को एक पहचान मिली जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. फिल्म संजू में भी विक्की ने काफी अच्छा काम किया था. लेकिन फिल्म उरी के बाद ने विक्की की किस्मत ही बदल दी. अब विक्की एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी कड़ी टक्कर दे रहे हैं

विक्की कौशल 16 मई को 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. जानिए विक्की कौशल के बारे में दिलचस्प बातें.

बता दें विक्की कौशल एक्टर के साथ-साथ टेलीकम्यूनिकेशन इंजीनियर भी हैं. फिल्मों में आने से पहले वह वह विदेश मैं नौकरी किया करते थे. लेकिन उन्होंने ज्यादा दिन काम नहीं किया और एक्टिंग करने की सोची. इसके बाद विक्की ने ‘किशोर नमित कपूर’ के एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया और वहीं से एक्टिंग सीखी.

विक्की को बचपने से ही एक्टिंग का शौक था. उन्होंने अपने कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया करते थें. विक्की कौशल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अनुराग कश्यप को ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म के दोनों पार्ट में असिस्ट किया था. इसके बाद उन्हें फिल्म मसान मिली इस फिल्म में विक्की का रोल काफी छोटा सा हो लेकिन काफी कमाल का था. लोगों ने काफी पसंद भी किया था. वहीं बॉलीवुड सफर की बात करें तो विक्की की पहली डेब्यू फिल्म ‘लव शव ते चिकन खुराना’ थी.

फिल्मों के साथ-साथ विक्की ने वेब सीरिज में भी काम किया है. लस्ट स्टोरी में विक्की कियारा आडवाणी के साथ नजर आएं थे. इस वेब सीरिज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन किया था. जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था.

Elli Avram Sexy Photo: एली अवराम के सेक्सी अंदाज को देख फैंस के छूटे पसीने, हॉट वीडियो में देखें ये बिदांस लुक

Mallika Sherawat Sexy Video: मल्लिका शेरावत ने सेक्सी गाउन में बिखेरा हुस्न का जलवा, फैन्स ने कहा- कयामत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App