बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज अपना 32 वां बर्थडे मना रहे हैं. वो अपना बर्थडे अपने स्कूल के दोस्तों के साथ थाईलैंड में एंजॉय कर रहे हैं. वहीं इन दिनों वरुण धवन श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन को बर्थडे विश किया है. जी हां, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ अपनी एक हॉट फोटो को शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

श्रद्धा कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे वरुण धवन, तुम दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त, को एक्टर और सबसे प्यारे इंसान हो. तुम से हमेशा अच्छी उर्जा मिलती है. हर किसी को तुम पर गर्व है. तुम्हारा जन्मदिन बहुत खास रहे. ये हर कोई जानता है कि फिल्मी जगत में वरुण धवन की आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के साथ काफी अच्छी दोस्ती है. वरुण धवन अक्सर दोनों में से किसी न किसी के साथ स्पॉर्ट हो ही जाते हैं. वहीं इससे पहले वरुण धवन श्रद्धा कपूर के साथ ABCD 2 में साथ नजर आए थें.

साथ ही बता दें कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नोरा फतेही भी अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. साथ ही अगर वरुण धवन के काम की बात की जाए तो वरुण धवन स्ट्रीट डांसर 3 डी के बाद कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनके साथ सारा अली खान रोमांस करती नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन निर्देशित कर रहे हैं.

इसके अलावा श्रद्धा कपूर भी अपनी फिल्म साहो की शूटिंग को पूरा कर लिया है. फिलहाल श्रद्धा स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद श्रद्धा बागी 3 की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी. वहीं खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग पहले मुंबई में की जाएगी, जिसकी शुरुआत टाइगर श्रॉफ से होगी. उनकी शूटिंग शेड्यूल के बाद श्रद्धा कपूर की शूटिंग की शुरुआत होगी. 

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding: वरुण धवन इस साल नवंबर में कर सकते हैं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग डेस्टिनेशन वेडिंग

Ali Abbas Zafar Revelation: निर्देशक अली अब्बास जफर का खुलासा, इस कारण सिर्फ सलमान खान ही निभा सकते थे भारत का किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App