बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक वाणी कपूर 23 अगस्त यानी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. वाणी कपूर ने बहुत कम समय के दौरान अपनी हॉटनेस और अदाकारी के दम पर खास पहचान बनाई है, यही वजह है कि मौजूदा समय में वाणी फिल्मी दुनिया की उभरती हुईं अदाकाराओं में शामिल है. वाणी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट वीडियो और फोटो को लेकर आग लगाती रहती हैं. वाणी बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म वॉर में जल्द ही नजरे आने वाली हैं. इस बीच आज वाणी कपूर के बर्थडे स्पेशल पर हम लेकर आए हैं उनके कुछ हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो जिन्हें देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे.

वाणी कपूर के कितनी हॉट और बोल्ड उसका अंदाजा उनके इन सेक्सी फोटो और वीडियो से आसानी से लगा जा सकता है. वाणी कपूर की बोल्डनेस की बदौलत ही फैन्स वाणी के सेक्सी फोटो वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं अगर गौर करें वाणी कपूर के बारे में तो, देश की राजधानी दिल्ली में जन्मी वाणी कपूर ने साल 2013 में आई उनकी पहली फिल्म शुद्ध देशी रोमांस से बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

View this post on Instagram

End of the day be like..🏃‍♀️🏃‍♀️🏃‍♀️

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

इस फिल्म के लिए वाणी कपूर को फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. फिल्म शुद्ध देशी रोमांस में वाणी कपूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा भी मौजूद थी. पहली फिल्म में ही सुशांत के साथ लिप-लॉक सीन्स को लेकर ही वाणी ने खूब सुर्खियां बटौरी. इसके बाद वाणी कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म बेफिक्रे में नजर आएं और आलम रहा है, 

View this post on Instagram

Calm is a superpower 😇🌌🧚‍♀️🧿

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

View this post on Instagram

Walking into the golden hour ☀️

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

कि इस फिल्म में अपने बोल्ड और हॉट सीन्स को लेकर वाणी ने रातों-रात बॉलीवुड में सनसनी फैला दी. वाणी कपूर ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म वॉर के बाद वाणी कपूर की अगली फिल्म शमशेरा होगी.

Vaani Kapoor Sexy Video: वाणी कपूर बोल्ड बिकिनी में फ्लॉट की अपनी बॉडी, देखें नॉटी लुक वाला वीडियो

Vaani Kapoor Sexy Video: वाणी कपूर के सेक्सी वीडियो ने मचाया कहर, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App