बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आज बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं. 90 के दशक की ये एक्ट्रेस आज भी उनके तमाम फैंस के दिलों पर राज करती हैं. तब्बू भले ही आज 48 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत और उनका क्रेज आज भी उनके फैंस के सर चढ़कर बोलता है. आज भी उनके दीवानें उनकी हर फिल्म और गाने को उतना ही पसंद करते हैं जितना 90 के दशक में किया करते थे. भले ही आज बी टाउन में कई नई एक्ट्रेस ने अपना डेरा जमा लिया हो, लेकिन उनकी चमक आज भी इस एक्ट्रेस के साथ फिकी है.

तब्‍बू का जन्‍म 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद के आंध्रप्रदेश में हुआ था. उनके पिता का नाम जमाल हाशमी और मां का नाम रिजवाना है. उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम फरहा नाज है और वे भी हिंदी फिल्‍मों की एक जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं. तब्‍बू ने शादी नहीं की है, क्योंकि आज भी उनके दिल में कोई बसा हुआ है. तब्‍बू की पढ़ाई सेंट ऐंस स्‍कूल हैदराबाद से हुई. इसके बाद तब्‍बू मुंबई आ गईं जहां उन्‍होंने सेंट जेवियर्स कॉलेज से 2 साल तक पढ़ाई की. तब्बू ने साल 1980 में रलीज हुई फिल्‍म बाजार में एक छोटे से किरदार से फिल्म लाइन में डेब्यू किया था.

उस वक्‍त उनकी उम्र काफी कम थी. इसके बाद तब्बू पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर तेलगु फिल्‍म कुली नं 1 में नजर आई थीं. वहीं तब्बू ने हिंदी फिल्‍म पहला पहला प्‍यार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद तब्बू फिल्‍म विजयपथ में नजर आईं, जिसके लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी मिला. इसके बाद तब्बू की कई और फिल्‍में आईं जिसके लिए उन्‍हें आलोचकों के साथ-साथ दर्शकों से खूब वाहवाही भी मिली.

Also Read…

Tabu Hot Sexy Photo: 48 साल की उम्र में भी तब्बू दिखती है बेहद सेक्सी और कमसिन, हॉटनेस देख हर कोई हो रहा हैरान

इसमें माचिस, विरासत, हु तू तू, अस्तित्‍व, चांदनी बार, दे दे प्‍यार दे, दृश्‍यम, हैदर साजन चले ससुराल, चाची 420, हम साथ साथ हैं, चीनी कम, फीतूर और अंधाधुन जैसी कई और बड़ी फिल्में शामिल हैं. साथ ही तब्बू ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स के साथ रोमांस भी किया, लेकिन असल जिंदगी में वह आजतक अकेली है और उसके पीछे की वजह साउथ के सुपरस्टार नागाअर्जुन को माना जाता है. जी हां, एक समय में दोनों की बीच काफी मोहब्बत थी. इतनी की तब्बू उनके लिए हैदराबाद में जाकर बस गई थी, लेकिन दोनों की शादी न हो सकी क्योंकि नागाअर्जुन पहले से शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे, बस उनकी चाहत में आज तक अकेली रहीं तब्बू.

View this post on Instagram

तो खींच मेरी फ़ोटो !

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

View this post on Instagram

Happy Year.

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

Tabu Hot Sexy Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, हर कोई हो रहा दीवाना

Tabu Sexy Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो में कैद हुआ ये बोल्ड अवतार

Tabu Sexy Video: तब्बू ने सेक्सी वीडियो में दिए बेहद बोल्ड पोज, फैंस हुए हैरान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर