बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का आज जन्मदिन है. लेकिन इस खास मौके पर आज वो हमारे बीच नहीं है. शायद इसीलिए बेटी जाह्नवी को भी मां के जन्मदिन पर उनकी याद सता रही है. मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी ने एक खूबसूरत बचपन की फोटो साझा की है जिसमें पापा बोनी कपूर और मां श्रीदेवी जाह्नवी को गोद में उठाए नजर आ रही है.

हिंदी फिल्मों की लेडी अमिताभ माने जाने वाली श्रीदेवी अगर आज जिंदा होती तो अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही होती. बोनी कपूर अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं खासकर पत्नी श्रीदेवी से. उनके हर बर्थडे पर बोनी कोई मौका नहीं छोड़ते थे अपने प्यार को सरप्राइज देने का. श्रीदेवी के आखिरी समय पर भी बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज देने के लिए ही वापस दुबई रवाना हुए थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये उनकी आखिरी मुलाकात होगी.

जाह्नवी भी अपनी मां के साख आखिरी पलों का हिस्सा नहीं बन सकी. दुबई में पारिवारिक शादी में शामिल हुई श्रीदेवी अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर और पति बोनी के साथ पहुंची थी. जिसके बाद श्रीदेवी ने वहीं कुछ और दिन रुकने का फैसला किया. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और श्रीदेवी अपने परिवार के साथ साथ लाखों-करोड़ो चाहने वालों की आंखों में जुदाई के आंसू दे गई.

शायद इसीलिए अपनी फेवरेट अदाकारा को फैंस इस बार जन्मदिन की बधाईयां दो दे रहे हैं लेकिन आंखों में आंसू लिए. एक बार फिर अपने जन्मदिन पर श्रीदेवी ने अपने फैंस की दिलों में जुदाई का गम भर दिया है. फैंस लगातार सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के लिए जन्मदिन की बधाईयां भेज रहे हैं और अपने प्यार का इजहार कर रहे है.

Sridevi Daughters Janhvi Kapoor remembers her mother Sridevi on her 55th Birthday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Takht: करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर समेत ये दिग्गज सितारें करेंगे धमाल

जाह्नवी कपूर और सुहाना खान के वोग मैगजीन कवर पर छपने के बाद जनता ने कहा- तैमूर अली खान भी छाप दो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App