बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर इमरान हाशमी की ब्लॉकबस्टर फिल्म जन्नत से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान ने 16 मई यानी आज अपने जीवन के 32 साल पूरे कर लिये हैं. ऐसे में सोनल चौहान के बर्थ डे स्पेशल में हम लेकर आए सोनल के कुछ ऐसे हॉट और सेक्सी फोटो, वीडियो को जिन्हें देखकर आप भी सोनल चौहान की हॉटनेस के दीवाने हो जाएंगे. वैसे तो अक्सर सोनल चौहान अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर आग लगाती ही रहती हैं. इस बीच सोनल के जन्मदिन के मौके पर फैन्स सोशल मीडिया पर उनको बर्थ डे विश करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

फिल्म जन्नत में डेब्यू के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जन्मी सोनल चौहान ने यह साबित कर दिया था कि छोटे शहरों में रहने वाले लोगों के सपनों में भी उड़ान होती है. डेब्यू फिल्म होने के बावजूद सोनल चौहान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर फैन्स का दिल जीत लिया था. जन्नत की सफलता के बाद सोनल चौहान ने पीछे मु़ड़कर नहीं देखा और अपने एक्टिंग करियर को बखूबी तरीके से आगे बढ़ाया. इसके बाद सोनल कई बॉलीवुड फिल्मों अपनी हॉटनेस और एक्टिंग की जलवा बिखेरा था.

सोनल की इन फिल्मों में बुड्डा होगा तेरा बाप, पहला सितारा, 3जी, और हाल ही में आई पलटन, जैक एंड दिल शामिल हैं. हालांकि ये फिल्में कुछ खास नहीं कर पाईं, लेकिन, सोनल की अदाकारी लोगों ने काफी सराहा था. साल 2005 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सोनल चौहान ने हिंदी सिनेमा के अलावा साउथ और कन्नड फिल्मों में काम किया है. फिल्म जन्नत के लिए सोनल को फिल्मफेयर अवॉर्ड 2009 के नॉमिनेट किया गया था.

वहीं गौर करें सोनल के सेक्सी वीडियो और फोटो पर तो उससे आप इस बात का अंदाजा तो आसानी से लगा सकते हैं कि सोनल वाकई कितनी हॉट हैं. आए दिन सोनल चौहान अपनी बोल्डनेस की बदौलत इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इसके साथ ही बात कि जाए सोनल को चाहनों वालों की तो उसका अनुमान सोनल चौहान के 2.2 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से आसानी से लगाया जा सकता है.

Happy Birthday Madhuri Dixit: चोली के पीछे वाली माधुरी दीक्षित ने एक दो तीन करके धड़काया फैंस का दिल, देखिए उनके 10 बेहतरीन गाने

 Sonal Chauhan Sexy Video: हाय ! सोनल चौहान का सेक्सी गाउन में कातिलाना पोज, हॉट वीडियो में देखें ये लाजवाब अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App