बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस रोशनी वालिया आज अपना 18 वां जन्मदिन मना रही हैं. रोशनी वालिया अबतक तीन फिल्मों में माई फ्रेंट गणेशा, मछली जल की रानी है और फिरंगी में अपनी शानदार अदाकारी के जलवे बिखेड़ चुकी हैं. रोशनी वालिया बॉलीवुड की नई स्टार एक्ट्रेस बनने की राह पर हैं. बड़े पर्दे के अलावा रोशनी वालिया कई टीवी सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा रोशनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जिससे उनकी फैंन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक रोशनी वालिया के हजारों से ऊपर फॉलोअर्स हो चुके हैं, जो उनके द्वारा शेयर की जानी वाली उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो पर दिल खोल कर लाइक करते हैं.

अपनी अदाकारी के दम पर रोशनी वालिया ने बहुत कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. रोशनी की अभी मात्र 18 साल की हैं. मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली रोशनी ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रुप में की थी. साल 2012 में रोशनी वालिया ने मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की टीवी सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने अभिनय की शुरुआत की थी. मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की सीरियल में रोशनी ने जिया नामक लड़की का किरदार निभाया था.

View this post on Instagram

#slowmotion #bharat 💕🔚

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa) on

इसके बाद रोशनी भारत के वीर पुत्र महाराणा प्रताप में नजर आई. ये वादा रहा और गुमराह जैसे टेलीविजन धारावाहिकों ने रोशनी के करियर को और आगे बढ़ाया. इन सीरियलों के दम पर रोशनी की पहुंच घर-घर तक हो चुकी थी. टीवी सीरियलों के बाद रोशनी ने फिल्मों की दुनिया में आई. बॉलीवुड में माई फ्रेंड गणेशा, मछली जल की रानी है जैसी बच्चों वाली फिल्मों के बाद उन्हें बड़ी फिल्म के रूप में फिरंगी हाथ लगी. इस फिल्म में वो कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और अनुष्का शर्मा के साथ दिखी. फिल्मों में भी उनके अभिनय को तरासा गया है.

View this post on Instagram

A dreamy day

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa) on

बता दें कि रोशनी वालिया जन्म 20 सितम्बर 2001 को इलाहाबाद उत्तर प्रदेश हुआ था. उनके पिता का नाम विपुल वालिया है और इनकी माा का नाम स्वीटी वालिया है. रोशनी वालिया की मां स्वीटी वालिया भी टीवी एक्ट्रेस हैं. वे पॉपुलर सीरियल ये है मोहब्बतें में पम्मी मेहरा के रोल में नजर आ चुकी हैं. रोशनी वालिया एक बाल कलाकार हैं. इनकी एक छोटी बहन भी है जिसका नाम नूर वालिया है.

View this post on Instagram

#lejalejare 💕🔚

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa) on

View this post on Instagram

💕🔚

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa) on

Happy Birthday Pranati Rai Prakash: मॉडल प्रणति राय प्रकाश के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ बेहद हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1 Prediction: सनी देओल के बेटे करण देओल-सहर बाम्बा की फिल्म पल पल दिल के पास पहले दिन कमा सकी है इतने करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App