बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Happy Birthday Rekha 10 Best songs: बॉलीवुड की दीवा यानी रेखा का आज यानी 10 अक्टूबर को अपना 64वां जन्मदिन माना रहीं हैं. आज भी रेखा बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रिस में आती हैं. जिनकी खूबसूरती कम होने का नाम नहीं ले रही है. आजभी उनके चाहने वालों की कमी नहीं हैं लाखों लोग उनके हुस्न के दीवाने हैं. वो जीती जाती खूबसूरती की मिशाल हैं. जिन से लोग प्रोसाहित होते हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है जो कि आज भी देखी जाती हैं. रेखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अपनी खूबसूरते की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कई एक्ट्रेस उनको अपना आइडियल मानती हैं.

बॉलीवुड की अदाकारा रेखा ने 15 साल की कम उर्म में ही बॉलीवुड में कदम रख लिया था. बॉलीवुड में काम करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. बॉलीवुड में कदम रखने वक्त उनके जीवन में काफी उतार चढ़ाव देखा गया है. रेखा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. रेखा ने अभी तक शादी नहीम की हैं. वो अपनी पूरी जिंदगी अकेले ही काट रहीं हैं.

अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में आई थी. फिल्म सिलसिला में रेखा अमिताभ के साथ आखिरी बार दिखाई दि थी. आज भी उनकी खूबसूरती आज कल की एक्ट्रेस से कम नहीं हुई हैं. आज भी रेखा किसी जगह जाती है तो सबकी नजरें उनपर ही टिक जाती हैं. आज भी उनकी जवानी कम नहीं हुई है. रेखा को कई अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है. रेखा के जन्मदिन के मौके पर देखिए उनकी फिल्म के 10 बेहतरीन गाने. जिनको सुनकर झूम जाएगें.

Happy Birthday Rekha: 10 Best songs of Bollywood’s evergreen diva Rekha, Dekha Ek Khwaab Silsila, Dil Cheez Kya Umrao Jaan

https://www.youtube.com/watch?v=9j5bnsNS-FE

उत्तराखंड में देर से मिल रहा सरकारी राशन तो नेपाल के बाजार से चीन का अनाज खरीदने को मजबूर लोग

मुकेश अंबानी के घर गणपति पूजा में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत पहुंचे ये सेलेब्रिटीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर