बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी खूबसूरती से भी दर्शकों को दीवाना बनताी रहती हैं. आज यानी 18 जुलाई को प्रियंका अपना 37 वां जन्मिदन मना रही हैं. साल 2003 में प्रिंयका ने फिल्म द हीरो से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल नजर आए थे. शुरुआत से ही प्रियंका ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. इसी साल 2003 में उन्होंने अदांज में काम किया है. इस फिल्म का एक सॉन्ग आएगा मजा फिर जीने में काफी फेमस हुआ. इस सॉन्ग में प्रियंका के सेक्सी अवतार को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया.

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने साल 2004 में फिल्म मुझसे शादी करोगी में काम किया. इल फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान और अक्षय कुमार रहे. इस फिल्म में एक सॉन्ग कब तक जवानी छुपाओगी रानी काफी पसंद किया गया. इसके बाद फिल्म ऐतराज में तो प्रियंका ने  विलन का अवतार निभा कर सभी के होश उड़ा दिए. इस फिल्म में अक्षय और करीना कपूर नजर आए थे. इस फिल्म में प्रियंका काफी हॉट एंड सेक्सी नजर आईं थी. 

फिल्म क्रिश और ़डॉन में भी प्रियंका ने शानदार अभिनय किया. इसके बाद फिल्म फैशन में कंगना के साथ प्रियंका ने काम किया. इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल फिल्म आवर्ड फोर बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला. फिल्म दोस्ताना में उन्होंने काम किया. साल 2009 में उन्होंंने कमीने फिल्म में काम किय. इसके बाद फिल्म साल 2011 में उन्होंने साथ खून माफ में काम किया. 

प्रियंका ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. इसमें मैरी कॉम और बाजीरॉव मस्तानी भी शामिल है. बॉलीवु़ड में काम करने के बाद प्रियंका ने हॉलीवुड में भी अपना हाथ अजमाया और आज उन्हें इसलिए पूरे विश्व में जाना जाता है. खास बात तो ये है कि प्रियंका ने पिछले साल ही अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की. इसके बाद वह बॉलीवुड में फिल्म द स्काई ईज पिंक से वापसी कर रही हैं. ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. 

Parineeti Chopra Sexy Video: जरा दिल थाम कर देखिए परिणीति चोपड़ा की सुपर सेक्सी वीडियो, ऐसा कातिलाना अंदाज न देखा होगा पहले

Priyanka Chopra Rain Photo: बारिश के मौसम का लुत्फ उठाती हुई कैमरे में कैद हुई प्रियंका चोपड़ा की ये खूबसूरत तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App