बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आज टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई का 30 वां जन्मदिन है. प्राची देसाई का जन्म 12 सितम्बर 1988 को गुजरात में हुआ था. प्राची देसाई ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई सूरत से की. उसके बाद वो हायर स्टडीज के लिए पुणे चली गयीं. वहां पढ़ाई के दौरान प्राची देसाई को अभिनय का ऐसा चस्का लगा कि उन्होंने पढ़ाई को बीच में रोक कर दीवी जगत की तरफ मुड़ गईं. प्राची देसाई ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2006 में टीवी शो कसम से की थी. प्राची देसाई के इस शो को काफी पसंद किया गया था. इस शो में प्राची देसाई बानी वालिया के किरदार में नजर आई थीं.

इसके बाद प्राची देसाई डांस बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आयीं. प्राची देसाई ने टीवी शोज के बाद अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से की थी. इस फिल्म में प्राची फरहान की बीवी के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई भी की थी. इसके अलावा प्राची देसाई कई सारी बॉलीवुड फिल्मों मे भी काम कर चुकी हैं.

प्राची देसाई रॉक ऑन, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, जिला गाजियाबादर, एक विलेन, तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन, लाइफ पार्टनर, आई मी और मैं और अजहर जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान प्राची देसाई ने अपने अभिनय करियर के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं हमेशा चाहती थी कि अपने से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करूं. मुझे लगता है कि बड़ी उम्र का आदमी और जवान औरत का होना पूरी मूवी को काफी इंट्रेस्टिंग बना देता है.

हिंदी फिल्मों के अवाला प्राची देसाई साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उनकी मलयालम फिल्म ममन्गम रिलीज होने वाली है. इसके अलावा प्राची देसाई का ये भी कहना है कि अगर उन्हें कभी मौका मिला तो वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर के साथ जरूर काम करना चाहेंगी.

Manisha Koirala Sexy Hot Video: दीवाने हो जाएंगे जब देखेंगे मनीषा कोइराला का सेक्सी वीडियो, हॉट अंदाज है एकदम बिंदास

Kendall Jenner Sexy Video: केंडल जेनर के सेक्सी वीडियो को देख आ जाएगा मजा, इंटरनेट पर मचा रही हैं कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App