मुंबई. बॉलीवुड की की पॉपुलर अभिनेत्रियों मे से एक परवीन बॉबी का आज जन्मदिन है. परवीन बॉबी अपने दौर की बोल्ड एक्ट्रेस थी. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. परवीन बॉबी गुमनाम मौत का शिकार हुईं. 22 जनवरी को 2005 को जब तीन दिनों तक परवीन ने अपने मुंबई के घर का दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को बताया गया जिसके बाद परवीन का शव उनके घर से बरामद किया गया जो बेहद खराब हालत में थी. आज तक परवीन बॉबी की मौत की वजह का कुछ पता नही चल पाया है. परवीन बॉबी का पूरा नाम परवीन वली मोहम्मद खान बॉबी था. परवीन बॉबी जब 10 साल की थी उनके माता पिता देहांत हो गया था. साल 1972 में परवीन बॉबी ने मॉडिलंग से अपने करियर की शुरूआत की थी. साल 1973 में फिल्म चरित्रम से परवीन बॉबी अपने करियर की शुरूआत की थी.

1970 से 1980 के बीच परवीन ने फिल्म दीवार, नमक हलाल, अमर अकबर एंथनी और शान जैसी सुपरहिट फिल्मों अपनी बोल्ड आंदओ के साथ एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है. परवीन बॉबी उस साल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस थी. परवीन बॉबी बॉलीवुड के सभी स्टार के साथ काम कर चुकी है.परवीन बॉबी ने कभी शादी नहीं की थी. लेकन उनके अफेयर की चर्चा अकसर मीडिया में बनी रहती थी. परवीन बॉबी और डायरेक्टर महेश भट्ट को लेकर मीडिया पर में काफी खबरें सुर्खियों में थी. कहा गया था कि परवीन बॉबी और महेश भट्ट में एक दुसरे को डेट कर रहे थे. परवीन बॉबी का अभिनेता कबीर बेदी और अमिताभ बच्चन के साथ रिलेशनशिप की काफी अफवाहें थी.

Video: तेरे ठुमके सपना चौधरी गाने ने मचाई धूम, अभय देओल के साथ सपना चौधरी ने लगाए गजब के ठुमके

फिल्म सोन चिरैया से भूमि पेडनेकर का फूलन देवी लुक रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App