बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आज बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना कैफ का 36वां जन्मदिन है. कैटरीना कैफ के हुस्न के जलवों ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड समेत साउथ की कई हिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदरेशन किया है. इसके अलावा कैटरीना के कई आइट सॉन्ग में भी अपने हुस्न का परचम दिखाया है. कैटरीना कैफ ने इन आइटम सॉन्ग्स को उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है. आज भी ऐसी कोई पार्टी या फंक्शन नहीं जहां कैटरीना के आइट सॉन्ग्स सुनाई न दे. कैटरीना के सेक्सी डांस मुव्स का हर कोई दीवाना है.

इतना ही नहीं कैटरीना के आइटम सॉन्ग सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाते हैं. कैटरीना के सभी आइटम सॉन्गस आपको यूट्यूब देखने को निल जाएंगे. कैटरीना के इन वीडियो लाखों-करोड़ों की संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही फैन्स जमकर कैट के इन सेक्सी डांस वीडियोज पर लाइक, कमेंट्स और शेयर करते हैं. कैटरीना के कई आइटम सॉन्ग्स काफी फेमस हैं काला चश्मा, चिकनी चमेली, शीला की जवानी, जरा जरा टच मी, कमली और मलंग जैसे सॉन्ग्स को काफी पसंद किया जाता है.

कैटरीना कैफ की यूट्यूब पर ढेरों सेक्सी ड्रेस में वीडियो मौजूद हैं. कुछ वीडियो उनकी फिल्मों के बोल्ड सीन के है तो कुछ हॉट फोटोशूट के हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर उनकी फिल्म प्रमोशन की वीडियो भी मौजूद हैं. इसके साथ ही बता दें कि कैटरीना कैफ को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए कई पुस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. कैटरीना कैफ फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. कई टीवी ऐड में भी कैटरीना तहलका मचा चुकी हैं. कैटीरना को सोशल मीडिया पर काफी संख्या में फॉलो करते हैं.

कैटरीना कैफ के करियर की बात करें तो हाल में ही वह भारत फिल्म में नजर आईं. एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान ने साथ में काम किया. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया. दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया. फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल भी हुई.

Happy Birthday Katrina Kaif: भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज मना रही हैं अपना 36वां जन्मदिन, देखें उनकी कुछ हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी बिकिनी वीडियो ने फैंस को किया मदहोश, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App