बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन का वीडियो सामने आया हैं. वीडियो में करीना केक काटती दिखाई दे रही हैं. उनका ये वीडियो करिश्मा कपूर ने इस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. करीना कपूर ने करीना का केक काटते हुए वीडियो शेयर अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामना दी है. चॉकलेट काटते हुए करीना कपूर काफी खुश लग रही है.

बता दें कि करीना ये वीडियो पटौदी महल का हैं. करीना कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ भोपाल में पटौदी महल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. करीना कपूर के पति सैफ अली खान ने करीना के जन्मदिन के लिए खास तैयारी कर रखी है. बर्थडे गर्ल करीना कपूर बॉलीवुड में अपनी कातिलाना आदाओं और बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर है. वहीं सोशल मीडिया पर करीना कपूर को जन्मदिन की शुभकामना मिल रही है.

करीना कपूर इन दिनों डांस इंडिया डांस शो को जज कर रही हैं. करीना ने डांस इंडिया डांस के शो पर भी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. करीना कपूर के करियर की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. फिल्म में वह अक्षय कुमार की पत्नी के करिदार में नजर आने वाली हैं, फिल्म सरोगेसी पर अधारित फिल्म हैं. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं खबरें आ रही है कि करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

Happy Birthday to my lifeline 😭🍷 cheers

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

View this post on Instagram

Adorable baby Chameli ✨ #chameli

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

View this post on Instagram

Good Night 💋💋💋

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

View this post on Instagram

Good Morning ❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Sonakshi Sinha KBC 11 Sanjivani Booti Memes: सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए लोगों ने कहा- आलिया भट्ट से भी ज्यादा बेवकूफ निकली सोनाक्षी सिन्हा

Mouni Roy Sexy Video: मौनी रॉय के सेक्सी वीडियो को देख फैंस को आया मजा, देखिए कितना किलर है ये लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App