नई दिल्ली. टेलीविजन की सबसे हॉट जोड़ी और बिग बॉस 14 की प्रतियोगी जैस्मीन भसीन और एली गोनी अपना जन्मदिन मनाने के लिए गोवा रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को अपने बॉयफ्रेंड के साथ ट्विनिंग करते देखा गया। अब, प्रशंसकों ने गोवा में समारोह से अपने क्षणों को साझा किया है। हम आइसिंग पर फूलों के साथ एक सुंदर केक देख सकते थे। ब्लैक और येलो प्रिंटेड शर्ट में एली गोनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब, एक वीडियो है जहां वह उनके लिए गा सकता है। कबीर सिंह का गाना तुझे कितना चाहने लगे हम है। यह हाल के समय के सर्वश्रेष्ठ प्रेम गाथागीतों में से एक है।

https://www.instagram.com/reel/CQlsDULBVQQ/?utm_source=ig_web_copy_link

जैस्मिन भसीन ने अपना बर्थडे टीवी हंक विवियन डीसेना के साथ शेयर किया है। यह उसका पहला जन्मदिन है जब उसने कबूल किया कि वह उससे प्यार करता है। कुछ दोस्त भी साथ गए हैं। उनका एक वीडियो भी है जिसमें वे स्विमिंग का मजा भी ले रहे हैं।

बता दें जैस्मीन भसीन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। वह जन्मदिन से पहले बॅायफ्रेंड अली के साथ गोवा निकल गईं थीं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। बिग बॉस 14  में दोनों ने अपने रिश्ते पर मोहर लगाई थी।

Yami Gautam Flaunt Diamond Mangalsutra : शादी के बाद हरे रंग की खूबसूरत साड़ी में दिखीं यामी गौतम, डायमंड के मंगलसूत्र पर टिकी सबकी निगाहें

Tamannaah Bhatia shares a flowchart : तमन्ना भाटिया ने समोसे के लिए ऐसे जाहिर किया अपना प्यार, फैंस बोले- आप तो बिलकुल हमारी जैसी निकली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर